Chandauli News: वेंडर ने ही सुपारी देकर स्टेशन मास्टर को मरवाई थी गोली, खुल गया राज

Chandauli News: आरोपी ने दो युवकों को स्टेशन मास्टर को मारने की सुपारी दी थी। रात्रि का फायदा उठाते हुए अपराधी पहले से स्टेशन मास्टर की रेकी कर रहे थे ।

Ashvini Mishra
Published on: 24 Aug 2024 5:43 PM GMT
The vendor himself gave the contract The station master was shot dead, the secret is out
X

वेंडर ने ही सुपारी देकर स्टेशन मास्टर को मरवाई थी गोली, खुल गया राज: Photo- Newstrack

Chandauli News: चंदौली जनपद के मुगलसराय क्षेत्र के जीवनाथ पुर स्टेशन मास्टर की ड्यूटी समाप्त होने के बाद आवास पर जाते समय बुधवार की रात्रि में हमीदपुर गांव के समीप अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने के नियत से गोली चलाई थी। जिसमे स्टेशन मास्टर देवेंद्र शर्मा घायल हो गए और उनका उपचार वाराणसी के ट्रामा सेंटर में चल रहा है जो अब खतरे से बाहर हैं। भाड़े के शूटरो से वेंडर द्वारा हत्या कराने की कोशिश की गई थी।

स्टेशन मास्टर की वेंडर से कहा सुनी हुई थी

पुलिस ने हत्या कराने की नियत से सुपारी देने वाले आरोपी रमेश केसरी पुत्र लक्ष्मण केसरी निवासी नारायन पुर को गिरफ्तार किया है। पूछ-ताछ मे आरोपी ने बताया कि हमारी दुकान है स्टेशन मास्टर से ट्रेनों को अवैध तरीके से रोकने के लिए कहा था और स्टेशन मास्टर बात नही माने, उसके बाद स्टेशन मास्टर से कहा सुनी हुई थी। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद गोली मारने वालो का भी पता कर लिया है। शीघ्र उनको गिरफ्तार कर मामले की खुलासा करेगी।

स्टेशन मास्टर को मारने की दे दी सुपारी

गोली मारने वाले अपराधी किस्म के हैं। आरोपी ने दो युवकों को स्टेशन मास्टर को मारने की सुपारी दी थी। रात्रि का फायदा उठाते हुए अपराधी पहले से स्टेशन मास्टर की रेकी कर रहे थे और रात को लगभग 1:00 बजे ड्यूटी से छूटने के बाद वापस जाते समय मौका का फायदा उठाते हुए,अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया। गोली स्टेशन मास्टर के कमर में गोली लगी है।

इस संबंध में मुगलसराय थानाध्यक्ष वीर बहादुर सिंह ने बताया कि नामजद अभियुक्त रमेश केसरी गिरफ्तार हो गया है। उसके द्वारा बताए गए गोली मारने वाले अपराधियों की भी शीघ्र गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story