Chandauli News: पानी के लिए ग्रामीणों ने दिया धरना, एसडीएम ने दी कार्यवाही की चेतावनी

Chandauli News: मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी सकलडीहा ने मातहतो को किसी भी हालत में पानी नहीं पहुंचने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई,तब जाकर धरना समाप्त हुआ ।

Ashvini Mishra
Published on: 12 Aug 2024 9:10 AM GMT
Chandauli News
X

पानी के लिए ग्रामीणों ने दिया धरना   (photo: social media )

Chandauli News: चंदौली जनपद के सकलडीहा कस्बा में बीते 15 दिनों से फोरलेन सड़क बनने के कारण पाइपलाइन टूट जाने से पानी नहीं मिल रहा है। लगातार अधिकारियों को सूचना देने के बाद भी कार्यवाही नहीं होने पर,सोमवार को कस्बा वासियों का धैर्य डीग गया और सुबह से ही कस्बा के तिमिलपुरा मार्ग पर बैठकर धरना देते हुए प्रशासन विरोधी नारे लगाने लगे। मौके पर पहुंचे उप जिलाधिकारी सकलडीहा ने मातहतो को किसी भी हालत में पानी नहीं पहुंचने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी गई,तब जाकर धरना समाप्त हुआ ।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सकलडीहा कस्बा में 15 दिनों से जल निगम की पानी से सप्लाई नहीं हो पा रहा । जिससे कस्बा वासियों को बूंद बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है। आधा दर्जन गांवों में पानी की पूरी तरह से सप्लाई बंद है। गांव में हैंडपंप आदि से काम चल जा रहा है, लेकिन सकलडीहा कस्बा में सबके यहां हैंडपंप नहीं होने से उनको पाने के लिए तरसना पड़ रहा है, जिससे उनका धैर्य सोमवार को टूट गया और व्यापार मंडल अध्यक्ष कृष्णा सेठ के नेतृत्व में धरना पर बैठ गए।

अधिकारियों को चेतावनी

सूचना के बाद सकलडीहा उप जिलाधिकारी अनुपम मिश्रा मौके पर पहुंचे और सड़क निर्माण करने वाली एजेंसी के अधिकारियों तथा जल निगम के अधिकारियों को चेतावनी दिया कि किसी हालात में आज शाम तक पानी नहीं मिलता है तो आप लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। उप जिलाधिकारी की चेतावनी के बाद संबंधित अधिकारी कर्मचारी पानी की सप्लाई में जुट गए और उसके बाद धरना समाप्त किया गया। यही नहीं व्यापार मंडल सकलडीहा के अध्यक्ष कृष्ना सेठ ने चेतावनी दिया है कि अगर सोमवार को पानी सप्लाई नहीं चालू हुई तो मंगलवार से सड़क जाम करते हुए आमरण अनशन किया जाएगा।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story