×

Chandauli News: गेहूं लदी मालगाड़ी का डिब्बा पटरी से उतरा, रेलवे प्रशासन में मचा हड़कंप

Chandauli News: जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन के रेलवे यार्ड में सोमवार को सागर से गेहूं लदकर धनबाद जा रही मालगाड़ी की एक बोगी का डिब्बा डी-रेल हो गया।

Ashvini Mishra
Published on: 11 Dec 2023 9:25 AM GMT (Updated on: 11 Dec 2023 9:26 AM GMT)
chandauli news
X

चंदौली में गेहूं लदी मालगाड़ी के डिब्बा पटरी से उतरा (न्यूजट्रैक)

Chandauli News: जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन के रेलवे यार्ड में सोमवार को सागर से गेहूं लदकर धनबाद जा रही मालगाड़ी की एक बोगी का डिब्बा डी-रेल हो गया। जिसकी सूचना के बाद रेलवे प्रशासन में हड़कंप मच गया। रेलवे के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर कार्यवाही में जुट गए। बता दें कि जनपद के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर जंक्शन के रेलवे यार्ड में सागर से गेहूं लादकर मालगाड़ी धनबाद के लिए जा रही थी।

सोमवार को जंक्शन के पूर्वी साइड यार्ड में एक बोगी डी-रेल हो गया। जिसकी सूचना के बाद रेल प्रशासन में हड़कंप मच गया और तत्काल रेलवे के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। हालांकि यार्ड में मालगाड़ी की एक बोगी के डी-रेल होने से किसी भी तरह से यातायात बाधित होने की सूचना नहीं है। न हीं कोई जन एवं धन हानि हुई है। रेलवे सहायता यान को तत्काल मौके पर लाकर रेलवे के कर्मचारी बोगी को ठीक करने में जुटे हुए हैं।

बोगी को ठीक कर उसे ट्रैक पर लाकर परिचालन चालू कर दिया जाएगा। इस संबंध में पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन के डीसीएम ने बताया कि मालगाड़ी का एक बोगी डी-रेल हुई है। सूचना पर रेल सहायता यान सहित आलाधिकारी मौके पर पहुंचकर उसको ठीक करने में जुटे हुए हैं। बोगी डी-रेल होने से किसी भी तरह की कोई हानि नहीं हुई है और न ही रूट बाधित हुआ है। किस कारण से गाड़ी डी-रेल हुई है इसकी जांच की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story