TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Chandauli News: दो साल पहले हुई थी लव मैरिज, फांसी के फंदे से लटकता मिला पत्नी का शव, मचा कोहराम

Chandauli News: आयुष पांडे टेंट के व्यवसाय का कार्य करते हैं और अर्पिता से 2 साल पूर्व उनका प्रेम हो गया था। परिजनों के विरोध के बावजूद भी दोनों ने आपस में शादी कर ली थी।

Ashvini Mishra
Published on: 25 Sep 2024 7:04 AM GMT
Chandauli News: दो साल पहले हुई थी लव मैरिज, फांसी के फंदे से लटकता मिला पत्नी का शव, मचा कोहराम
X

पत्नी का फांसी के फंदे से लटकता मिला शव   (photo: social media)

Chandauli News: चंदौली जनपद के सैयदराजा थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव में बीती रात लव के बाद हुई शादी की मिठास, खटास में बदल गई। आयुष पांडे की पत्नी अर्पिता की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटकता हुआ शव मिला। सूचना के बाद सैयदाराजा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के अनुसार सैयदराजा थाना के काजीपुर गांव के निवासी आयुष पांडे का प्रेम विवाह भगवानपुर गांव के निवासी दीपक द्विवेदी की पुत्री अर्पिता से 2 साल पहले हुआ था। परिजनों की माने तो शादी के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था लेकिन कुछ दिनों से दोनों पति-पत्नी के बीच में आए दिन विवाद होता रहता था। मंगलवार को रात्रि भी आयुष एवं उसकी पत्नी अर्पिता के बीच में किसी बात को लेकर इस कदर विवाद बढ़ा की आयुष गुस्से में ऊपर के कमरे में सोने के लिए चला गया, जबकि अर्पिता अपने कमरे का दरवाजा बंद कर अंदर चली गई। अर्पिता को लगभग छः महीने का छोटा बच्चा भी है। जब सुबह दरवाजा नहीं खुला तो आयुष और उसके पिता भी दरवाजा खुलवाने लगे। दरवाजा नहीं खुलने पर दरवाजे की कुंडी तोड़कर जब अंदर का मंजर देख तो परिजन आवक हो गए। तत्काल फांसी के फंदे पर लटक रही अर्पिता को नीचे उतारा गया,तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। इसकी जानकारी सैयदराजा थाना अध्यक्ष को दी गई। मौके पर सैयदराजा पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दोनों बिता रहे थे खुशहाल जिंदगी

आयुष पांडे टेंट के व्यवसाय का कार्य करते हैं और अर्पिता से 2 साल पूर्व उनका प्रेम हो गया था । परिजनों के विरोध के बावजूद भी दोनों ने आपस में शादी कर ली थी। कुछ दिन परिजन भी नाराज रहे लेकिन स्वजाति शादी होने के बाद सभी लोग एक दूसरे के साथ मिलकर खुशहाल जिंदगी बिता रहे थे । लेकिन मंगलवार की रात्रि में विवाद के बाद अर्पिता ने आत्महत्या कर लिया।

इस संबंध में सीओ सदर राजेश कुमार राय ने बताया कि काजीपुर गांव में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है ,आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story