Chandauli News: नहर में तैरती मिली युवक की लाश, मचा हड़कंप

Chandauli News: जब लतीफ शाह बांध से पानी निकल रहा था उसी नहर में उसका उतराया शव दिखा।

Ashvini Mishra
Published on: 11 July 2024 5:16 AM GMT
X

नहर में तैरती मिली युवक की लाश   (फोटो: सोशल मीडिया )

Chandauli News: चंदौली जनपद के सहाबगंज थाना क्षेत्र के पालपुर गांव के समीप नहर में तैरता हुआ युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। तत्काल ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना सहाबगंज थाना अध्यक्ष को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए उसकी शिनाख्त कराई। मृतक चकिया कस्बा का निवासी है। वह बुधवार को लतीफ शाह बांध में स्नान करने गया था, तभी से लापता था।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के सहाबगंज थाना क्षेत्र के पालपुर गांव के समीप नहर में गुरुवार को सुबह एक युवक का तैरता हुआ शव दिखाई दिया। तत्काल ग्रामीणों ने सहाबगंज थाना अध्यक्ष को सूचित किया । जिसपर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए उसकी पहचान में जुट गई। मृतक चकिया कस्बा का निवासी बताया गया है। उसका नाम यश कुमार है,जो बुधवार को दोपहर में लतीफ शाह बांध में नहाने गया था और उसी में वह डूब गया। इसकी सूचना परिजनों को भी नहीं हुई ।जब लतीफ शाह बांध से पानी निकल रहा था उसी नहर में उसका उतराया शव दिखा। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे तो मृतक यश कुमार 18 वर्षीय के रूप में उसकी पहचान हुई ।

ऐसे हुई युवक की पहचान

इस संबंध में सहाबगंज थाना अध्यक्ष ने बताया कि सुबह पालपुर गांव के समीप नहर में एक 18 वर्षीय युवक का शव तैरते हुए मिला था। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही थी और उसकी पहचान का भी प्रयास किया जा रहा था। तभी चकिया कस्बा के रहने वाले मृतक यश कुमार के परिजन पहुंचे और उसकी पहचान किया। परिजनों ने यह भी बताया कि वह कल दोपहर में लतीफ शाह बांध में नहाने गया था, उसी दौरान उसकी मौत हो गई। उसको खोजने का प्रयास किया जा था। जिसके बाद आज उसका शव नहर मिलने की सूचना मिली । जवान पुत्र का शव देखते ही परिजन रोते बिलखते रहे और पुलिस पोस्टमार्टम की कार्यवाही में जुट गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story