×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Chandauli News: शादी की खुशियां बदली मातम में, करेंट लगने से युवक की मौत

Chandauli News: शादी समारोह में झालर लगाने के दौरान 23 वर्षीय युवक करेंट की चपेट में आ गया। घटना के बाद ग्रामीण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Ashvini Mishra
Published on: 22 May 2024 5:34 PM GMT (Updated on: 23 May 2024 10:08 AM GMT)
Young man dies due to electric shock at wedding
X

शादी के मौके पर करेंट लगने से युवक की मौत: Photo- Newstrack

Chandauli News: चन्दौली जनपद के बलुआ थाना क्षेत्र के महुअर कला गांव में उस समय शादी की खुशियां मातम में बदल गईं, जब घर पर झालर लगाते समय करंट की चपेट में आने से इलेक्ट्रिक मिस्त्री की मौत हो गई। इस सूचना के बाद शादी की धूम मातम में बदल गई।

आपको बता दें कि चंदौली जनपद के महुअर कला गांव में बुधवार की शाम को शादी समारोह में झालर लगाने के दौरान करेंट की चपेट में आने से 23 वर्षीय शशिकांत की मौत हो गई। ग्रामीणों ने तत्काल शशिकांत को गंभीर हालत में चहनियां स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर परिजनों में हाहाकार मच गया ।

महुअर गांव में लड़की की शादी में धानापुर थाना क्षेत्र के नरौली के रहने वाले शशिकांत इलेक्ट्रिक मिस्त्री घर को सजाने के लिए झालर लग रहा था, इसी दौरान झालर में करेंट आने से तत्काल उसकी मौत हो गयी। ग्रामीण उसे चहनियां प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले आये जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वह किसी दूसरे के टेंट में मजदूरी का कार्य करते थे लेकिन यहां रिश्ते का भी मामला था और लोगों ने उसे घर की सजावट के लिए बुलाया था जिसके लिए वह आकर शादी की तैयारी में जुटा था।

दो भाइयों में छोटा भाई था शशिकांत

घटना की जानकारी होते ही परिजनों में हाहाकार मच गया । परिजन धानापुर नरौली से तत्काल सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंच गए और घर के होनहार बालक की मृत्यु के बाद परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा हो गया। मां चंपा देवी, पिता जोखुराम, भाई रविकांत का रोकर बुरा हाल रहा। सूचना के बाद बलुआ पुलिस भी मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेते हुए अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story