Chandauli News: लतीफ शाह बंधा बनता जा रहा है मौत का कुआं, आज फिर डूबने से हुई मौत

Chandauli News: लतीफशाह बांध से निकले राइट कर्मनाशा नहर में डूबने से 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने नहर से शव को बाहर निकलवाया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।

Ashvini Mishra
Published on: 12 July 2024 4:56 PM GMT (Updated on: 15 July 2024 10:50 AM GMT)
Young man drowned in Latifshah Dam under Chakia police station in Chandauli
X

चंदौली के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह डैम में युवक के डूबने से मौत: Photo- Newstrack

Chandauli News: उत्तर प्रदेश के जनपद चंदौली के चकिया कोतवाली अंतर्गत लतीफशाह डैम मौत का कुआं बनता जा रहा है। लतीफशाह बांध से निकले राइट कर्मनाशा नहर में डूबने से 20 वर्षीय एक युवक की मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने नहर से शव को बाहर निकलवाया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी।

बताते चलें कि शुक्रवार की शाम अपने साथियों के साथ एक युवक पिकनिक मनाने लतीफशाह बांध आया हुआ था, सभी साथी ओवर ड्रिंक किए हुए थे इसी बीच उसके साथ का एक युवक लतीफशाह बांध से निकले राइट कर्मनाशा नहर में कूद कर नहा रहा था और वह डूब गया। युवक के डूबने के बाद चार से पांच की संख्या में वहां पर मौजूद साथी भाग गए । आस पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर आई पुलिस ने नहर में डूबे युवक के शव को बाहर निकलवाया, पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है। वही के शिनाख्त करने में लगी हुई है।

पिकनिक मनाने गया लतीफ शाह बंधे में

लतीफ शाह बंधे में पिकनिक मनाने के लिए लोग आते रहते हैं और उसमें नहाने के दौरान अक्सर दुर्घटना का शिकार होते हैं अभी पिछले हफ्ते भी चकिया कस्बे का युवक नहाने गया था और उसकी डूबने से मौत हो गई, नहर में जब उसका शव तैरते हुए मिला तो उसकी पहचान की गई । चकिया थानाध्यक्ष अतुल कुमार प्रजापति ने बताया कि शव की पहचान कराने की कोशिश की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story