Chandauli News: दोस्तों के साथ मछली मारने गया युवक डूबा, परिवार में मचा कोहराम

Chandauli News: सोमवार की शाम एक युवक की मछली मारने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई, मौके पर मौजूद लोगों ने तालाब से मृतक का शव बाहर निकाला।

Ashvini Mishra
Published on: 16 Sep 2024 4:43 PM GMT
Chandauli News ( Pic- Newstrack)
X

Chandauli News ( Pic- Newstrack)

Chandauli News: चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र कठौरी गांव में सोमवार की शाम एक युवक की मछली मारने के दौरान तालाब में डूबने से मौत हो गई, मौके पर मौजूद लोगों ने तालाब से मृतक का शव बाहर निकाला। मौत की सूचना मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया और आनन फानन में परिजन घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक लिखा पड़ी के बाद शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

आपको बता दें कि अली नगर थाना क्षेत्र के कठौरी गांव में दोस्तों के संग तालाब में मछली मारते समय साहिल की पैर फिसलने से डूब कर मौत हो गई। डूबे हुए युवक को तत्काल मित्रों द्वारा निकाल कर निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रविनगर का रहने वाला साहिल (20) महात्मा गांधी काशी विद्यापीठ में स्नातक का छात्र था। सोमवार को छुट्टी होने बावजूद सुबह लगभग दस बजे घर से अपने दो दोस्तों संग किसी कार्य से कालेज जाने की बात कहकर निकला था। इस दौरान वह अपने दोस्तों संग काठौरी गांव मछली मारने चला गया।

बताया जाता है कि तालाब साहिल के मित्र का था। मछली मारने के दौरान वह तालाब में डूब गया। घटना के बाद दोस्त लोग तालाब से उसे ढूंढ कर निकाले, आनन फानन में दोस्त उसे एक निजी चिकित्सालय ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में घटना की सूचना परिवार को मिली, साहिल की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। इस संबंध में अलीनगर थाना अध्यक्ष विनोद मिश्रा ने बताया कि युवक की डूबने से मौत हुई है ,शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story