×

चण्डीगढ़ एक्सप्रेस में 10 मार्च से लगेगा अतिरिक्त कोच

उत्तर रेलवे प्रशासन ने होली के त्योहार को देखते हुए लखनऊ के चारबाग से चण्डीगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेन 12231-12232 चण्डीगढ़ एक्सप्रेस में दस से 23 मार्च के बीच थर्ड एसी का एक अतिरिक्त कोच लगाएगा। इस कोच के लगने से यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी।

Dharmendra kumar
Published on: 20 Feb 2019 8:15 AM GMT
चण्डीगढ़ एक्सप्रेस में 10 मार्च से लगेगा अतिरिक्त कोच
X

लखनऊ: उत्तर रेलवे प्रशासन ने होली के त्योहार को देखते हुए लखनऊ के चारबाग से चण्डीगढ़ के बीच चलने वाली ट्रेन 12231-12232 चण्डीगढ़ एक्सप्रेस में दस से 23 मार्च के बीच थर्ड एसी का एक अतिरिक्त कोच लगाएगा। इस कोच के लगने से यात्रियों को आने-जाने में सहूलियत मिलेगी।

यह भी पढ़ें.....24 फरवरी को गोरखपुर जाएंगे PM मोदी, पूर्वांचल को देंगे 9325 करोड़ का तोहफा

मुख्य जनसम्पर्क अधिकारी (सीपीआरओ) ने बुधवार को बताया कि अगले महीने होली का त्योहार है। इसलिए यात्रियों की सुविधा के लिए लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन से चण्डीगढ़ के बीच चलने वाली 12231-12232 चण्डीगढ़ एक्सप्रेस में दस से 23 मार्च के बीच थर्ड एसी का एक अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा।

यह भी पढ़ें.....रायबरेली से प्रियंका नहीं UPA अध्यक्ष सोनिया गांधी ही लड़ेंगी लोकसभा चुनाव

उन्होंने बताया कि यह कोच चारबाग रेलवे स्टेशन से लगाकर भेजा जाएगा। वापसी में चण्डीगढ़ से 13 से 26 मार्च के बीच भी अतिरिक्त कोच लगाया जाएगा। इससे होली के त्योहार पर आने -जाने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी।

यह भी पढ़ें.....भारत पहुंचे सऊदी प्रिंस मोहम्मद सलमान, आज पीएम मोदी के साथ हैदराबाद हाऊस में होगी बैठक

उधर, लखनऊ मंडल से गुजरने वाली लंबी दूरी की ज्यादातर ट्रेनें अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है। वहीं पैसेंजर ट्रेनों की लेटलतीफी का तो बहुत बुरा हाल है जिससे यात्रियों की दिक्कतें बढ़ गईं हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story