×

Bhim Army : चंद्रशेखर आजाद को मिली धमकी, मौका मिलते ही फिर मारूंगा गोली

Bhim Army : भीम आर्मी के प्रमुख एवं आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद को जान से मारने की धमकी दी गई है।

Rajnish Verma
Written By Rajnish Verma
Published on: 6 April 2024 2:09 PM GMT (Updated on: 6 April 2024 3:26 PM GMT)
Bhim Army : चंद्रशेखर आजाद को मिली धमकी, मौका मिलते ही फिर मारूंगा गोली
X

Bhim Army : लोकसभा चुनाव - 2024 को लेकर उत्तर प्रदेश की नगीना सीट से चुनाव लड़ रहे भीम आर्मी के प्रमुख एवं आजाद समाज पार्टी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। उन्हें दी गई धमकी का ऑडियाे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह धमकी अतुल सिंह नाम के व्यक्ति के फोन पर दी गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सहारनपुर के थाना कुतुबशेर को अतुल सिंह नाम के व्यक्ति ने दी अपनी तहरीर में कहा कि एक व्यक्ति ने उसके फोन पर जातिसूचक गालियां देते हुए उसे मारने की धमकी दी गई है। इसके साथ धमकी देने वाले ने फोन पर कहा कि तुझे वहीं आकर मारूंगा और तेरे भीम आर्मी के अध्यक्ष चंद्रशेखर को पहले भी मेरी मौसी के लड़के ने गोली मारी थी और अब मौका मिलते ही फिर उसे गोली मारेंगे। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

कानून व्यवस्था पर उठाया सवाल

इस मामले को लेकर भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर आजाद ने सूबे की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि जीरो टालरेंस पर बात करने वाली सरकार में धमकीबाज गैंग सक्रिय है। उन्होंन कहा कि वह इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, जनता की दुआएं उनके साथ हैं। उन्होंने कहा कि मैं मरने से डरने वाला नहीं हूं, मौत तो एक दिन आनी ही है। उन्होंने कहा कि गरीब और दलित के बेटे की जीत देखकर लोग घबरा गए हैं, जनता उन्हें जवाब देगी। हम गरीबों, दलितों और मजलूमों की बात को उठाएंगे और उनके लिए चाहें मुझे जान ही क्यों न देनी पड़ जाए, मै इसके लिए भी तैयार हूं। गौरतलब है कि भीम आर्मी के मुखिया चंद्रशेखर पर पिछले साल ही हमला किया गया था। उन पर यूपी के देवबंद में फायरिंग हुई थी, जिसमें वह बच गए थे।

आजाद को मिली वाई प्लस सुरक्षा

बता दें कि अभी हाल ही में केंद्र सरकार ने भीम आर्मी के मुखिया चन्द्रशेखर आजाद को 'वाई प्लस' श्रेणी की सुरक्षा दी थी। उन्हें ये सुरक्षा इंटेलीजेंस ब्यूरो की रिपोर्ट के बाद मिली थी। इस सुरक्षा के तहत सीआरपीएफ के सुरक्षाकर्मी तैनात रहते हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story