×

Atiq Ahmed: अतीक अहमद के बेटों पर रंगदारी और अपहरण मामले में चार्जशीट दाखिल, जाने क्या है मामला?

Atiq Ahmed: मोम्मद मुस्लिम द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया था कि अपनी पैतृक जमीन नहीं देने पर उसे अगवा कर लिया गया था।

Anant kumar shukla
Published on: 27 Sep 2023 11:16 AM GMT
Atiq Ahmed sons Umar and Ali
X

Atiq Ahmed sons Umar and Ali (Photo-Social Media)

Atiq Ahmed: माफिया अतीक अहमद और अशरफ की बीते दिनों गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। दोनों भाइयों की पत्नियां अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। अब एकबार फिर से पुलिस अतीक के परिवार पर शिकंजा कसना शरू कर दिया है। अपहरण और रंगदारी मामले में अतीक के दोनों बेटों उमर और अली के अलावा अन्य चार लोगों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। बता दें कि अतीक अहमद के करीबी रहे बिल्डर मोहम्मद मुस्लिम ने 26 अप्रैल को खुल्दाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। अब जांच पुरी होने के बाद चार्जशीट दाखिल कर दी गई है।

मोम्मद मुस्लिम द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर में बताया गया था कि अपनी पैतृक जमीन नहीं देने पर उसे अगवा कर लिया गया था। उसको ऑफिस में बंद करके पीटा गया था। अगवा करने वालों में अतीक के बेटे उमर, अली के अलावा असद कालिया, अजय, एहतेशाम और नुसरत का नाम शामिल था। पीटाई करने के बाद धमकी दी गई थी कि यदि जमीन नहीं दोगे तो मार दिए जाओगे।

मोहम्मद मुस्लिम माफिया अतीक अहमद का बहुत करीबी था। लेकिन जमीन को लेकर दोनों के संबंधो में दरार आ गई थी। उमेश पाल ने भी मुहम्मद मुस्लिम पर रंगदारी मांगने के मामले में नामजद किया था। उमेश पाल के अलावा सुमन देवि और सूरजपाल ने भी रंगदारी और धोखाधड़ी में मुकदमा दर्ज करवाया गया था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story