×

Meerut News: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या

Meerut News: मेरठ में चाकुओं से गोद कर छात्र की हत्या मामले में चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्रों में आक्रोश फैल गया है।

Sushil Kumar
Published on: 18 Jan 2023 5:56 PM GMT
Chaudhary Charan Singh University student stabbed to death in Meerut
X

मेरठ: चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्र की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई

Meerut News: मेडिकल कॉलेज के सामने सोमदत्त विहार के बीडीएस स्कूल के पास हुई इस घटना से चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के छात्रों में आक्रोश फैल गया। गुस्साये छात्रों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस अफसर छात्रों को शांत कर सके। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हमलावरों की तलाश शुरु कर दी है।

पुलिस के अनुसार मरने वाले छात्र का नाम कार्तिक है। कार्तिक खरखौदा के फफूंडा गांव का रहने वाला था, जो कि चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का छात्र था। पिछले कुछ समय से कार्तिक यहां मेरठ के शास्त्रीनगर में रह रहा है। कार्तिक कॉलेज की पढ़ाई कर रहा था। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना है कि घटना में तीन आरोपी युवकों की पहचान हुई है। जिनकी तलाश में पुलिस की दबिश जारी है।

रिश्तेदार की सगाई में जाने के लिए दोस्तों के साथ निकला था कार्तिक

मिली जानकारी के मुताबिक कार्तिक आज शाम अपने एक रिश्तेदार की सगाई में जाने के लिए दोस्तों के साथ निकला था। जाग्रति बिहार के बीडीएस स्कूल के पास पहले से मौजूद युवकों से कार्तिक की कहासुनी और फिर मारपीट हुई। इसी दौरान एक युवक ने कार्तिक को चाकू मार दिया। खून से लथपथ कार्तिक को अस्पताल ले जाया गया, जहां कार्तिक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया।

बताया जा रहा है कि छात्रों में कई दिनों से एक छात्रा को लेकर विवाद चल रहा था। जिसको लेकर छात्रों के बीच तनातनी थी। बुधवार को दूसरे पक्ष के छात्रों ने कार्तिक को पकड़ लिया और चाकू से गोद कर उसकी हत्या कर दी । थाना मेडिकल पुलिस ने घटना के संबंध में एक युवक को हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story