×

Meerut News: मेरठ में जयंत चौधरी बोले-26 लाख वोटों में तो कई राज्यो में सरकार बन जाती है

Meerut News: एक बात चीत में रालोद प्रमुख जयंत सिंह चौधरी, भाजपा (BJP) को लेकर काफी आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा कि 'भाजपा ने चुनाव की गरिमा को तार-तार कर दिया।'

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 24 March 2022 12:45 PM GMT
jayant chaudhary
X

रालोद सुप्रीमों चौधरी जयंत सिंह: Photo - Social Media

Meerut News: रालोद सुप्रीमों चौधरी जयंत सिंह (RLD Supremo Chaudhary Jayant Singh) ने आज यहां इस बात को मानने से साफ इंकार कर दिया कि ताजा विधानसभा चुनाव (UP Election 2022) में रालोद को अपेक्षित कामयाबी नही मिली है। उन्होंने कहा कि रालोद (RLD) को 26 लाख वोट मिले हैं, ये कम नहीं है। इतने वोट में तो कई राज्यों में सरकार बन जाती है।

उन्होंने कहा कि सभी वर्ग और संप्रदाय के लोंगो ने विशेषकर युवाओं और किसानों ने पार्टी को जमकर वोट दिया। कई सीटों पर हम बहुत ही कम अंतर से चुनाव हारे हैं। जयंत सिंह (Jayant Singh) ने कहा कि फिर भी जहां कमी रह गई है उसकी हम सभी लोग बैठकर समीक्षा करेंगे और गलतियों से सबक लेकर आगे बढ़ेंगे।

भाजपा ने चुनाव की गरिमा को तार-तार कर दिया- जयंत सिंह

संवाददाताओं से बातचीत में रालोद प्रमुख जयंत सिंह, भाजपा (BJP) को लेकर काफी आक्रामक दिखे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव की गरिमा को तार-तार कर दिया। नामांकन के दौरान किस तरह पुलिस मौजूदगी में गठबंधन प्रत्याशियों को सरेआम पीटा गया और उनके कपड़े फाड़े गए। सबने देखा है। जयंत सिंह मेरठ-गाजियाबाद स्थानीय प्राधिकारी निर्वाचन क्षेत्र के एमएलसी चुनाव के लिए आज खिर्वा रोड स्थित शगुन फार्म पर सपा-रालोद गठबंधन कार्यकर्ताओं की एक बैठक में पहुंचे थे।

शपथ ग्रहण समारोह में नहीं जाएंगे रालोद मुखिया

योगी के शपथ ग्रहण समारोह में जाने के सवाल पर कहा कि रालोद मुखिया ने कहा कि अव्वल तो उन्हें अभी निमंत्रण नही मिला है। अगर निमंत्रण मिलेगा भी तो नहीं जाऊंगा। अब ऐसे समारोह में पहले जैसी बात नहीं रह गई है। एक सवाल के जवाब मों जयंत सिंह ने कहा कि चुनाव में किसानों को गुंडा, मवाली और आतंकवादी के साथ ही अस्सी बीस की बात कहीं। वे ऐसी विचारधारा वालो से दूर ही रहते हैं।

भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर आजाद से मेल के सवाल पर जयंत ने कहा कि सामाजिक न्याय की लड़ाई में भीम आर्मी नेता चंद्रशेखर और हम साथ हैं और आगे भी रहेंगे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story