×

ग्रीनपार्क स्टेडियम जमकर हुई हूटिंग, चीयरलीडर्स हुईं परेशान

By
Published on: 19 May 2016 5:14 PM GMT
ग्रीनपार्क स्टेडियम जमकर हुई हूटिंग, चीयरलीडर्स हुईं परेशान
X

कानपुर : ग्रीनपार्क स्टेडियम में गुरुवार को खेले जा रहे आईपीएल मैच के दौरान दर्शको की हूटिंग से चीयरलीडर्स परेशान दिखीं। चौके और छक्कों पर जैसे ही चीयरलीडर्स म्यूजिक पर डांस करतीं, उनके पीछे बैठे दर्शक तेज-तेज हूटिंग करने लगते। कुछ ओवरों तक दर्शकों की हूटिंग झेलने के बाद चीयरगर्ल्स ने इसकी शिकायत की। जिसके बाद वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने चीयरगर्ल्स के डांसिंग स्टैंड के पीछे की भीड़ को हटाया।

ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच के दौरान चीयरगर्ल्स ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच के दौरान चीयरगर्ल्स

कुछ देर तक सब ठीक-ठाक चलने के बाद फिर से हूटिंग शुरु हो गई। जिसके बाद कुछ सुरक्षाकर्मियों को दर्शकों के बीच लगा दिया गया। हालांकि दर्शकों और चीयरलीडर्स के डांसिंग स्टेज के बीच जाल लगा हुआ है।

ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच देखते दर्शक ग्रीनपार्क स्टेडियम में मैच देखते दर्शक

एक दर्शक ने बताया कि वह किसी को भी परेशान नहीं कर रहे हैं , लेकिन आईपीएल के 9वें संस्करण में उन्हें यह मौका मिला है कि वह होम ग्राउंड (ग्रीन पार्क) में आईपीएल का जमकर लुत्फ़ उठाएं। वहीं सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों ने कहा कि कोई भी आपत्तिजनक बात नहीं हुई है। भीड़ जाल के पास आकर चिल्ला रही थी जिन्हें बाद में वहां से हटा दिया गया है।

यह भी पढ़ें ... आईपीएल मैच देखने कानपुर पहुंचे एप्पल सीईओ टिम कुक

आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद पुलिसकर्मी आईपीएल मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद पुलिसकर्मी

बता दें, कि आईपीएल-9 का यह 51वां मैच (KKR Vs GL) कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाने वाला पहला डे नाईट मैच है। इससे पहले इस स्टेडियम में कोई भी डे नाईट मैच नहीं खेला गया।

Next Story