×

Shamli News: आकर्षण का केंद्र बना चेतक स्कूटर, शामली एडीएम व एडिशनल एसपी ने किया स्वागत

Shamli News: जैसे-जैसे शिव चौदस नजदीक आती जा रही है ऐसे-ऐसे नगर में कावड़ियों (Kanwar Yatri) का सैलाब बढ़ता जा रहा है।

Pankaj Prajapati
Published on: 23 July 2022 7:20 PM GMT
Chetak scooter became the center of attraction: Shamli ADM and Additional SP welcomed, photographed
X

शामली: आकर्षण का केंद्र बना चेतक स्कूटर

Click the Play button to listen to article

Shamli News: जैसे-जैसे शिव चौदस नजदीक आती जा रही है ऐसे-ऐसे नगर में कावड़ियों (Kanwar Yatri) का सैलाब बढ़ता जा रहा है। रंग बिरंगी कावड़ से सजे हुए शिवभक्त (shiv bhakt) श्रद्धालु गंगा जल लेकर अपने गंतव्य स्थान की ओर बढ़ रहे हैं। वहीं कई कावड़ ऐसी भी हैं जो जनता का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, तथा यह कावड़ फेसबुक व्हाट्सएप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग आकर्षक कावड के साथ सेल्फी लेने में लगे हुए हैं।

यह है हरपाल सिंह जो पानीपत का निवासी है। यह अब तक 22 बार पैदल हरिद्वार से कावड़ लेकर आ चुका है सात बार पहले यह इस स्कूटर से कावड़ लेकर आया है। इसने अपने स्कूटर को इस अंदाज से सजाया है कि यह स्कूटर और इस पर रखी हुई कावड़ सभी लोगों के आकर्षण का केंद्र बनी हुई हैं।


लोगों ने हरपाल के स्कूटर पर सजी हुई कावड़ के साथ अपनी सेल्फी ली

जैसे ही हरपाल शामली पहुंचा तो यहां आम जनता के साथ-साथ शामली के एडीएम व एडिशनल एसपी ने भी इसका स्वागत किया तथा इसके साथ अपने फोटो खिंचवाई कई लोगों ने हरपाल के स्कूटर पर सजी हुई कावड़ के साथ अपनी सेल्फी ली।

कई महिलाओं ने भी स्कूटर पर सजाई कावड़ के दर्शन किए तथा उनकी फोटो ली हरपाल का कहना है कि वह 25 तारीख को शिवजी पर जल चढ़ाएंगे, तथा शामली से जैसे वह गुजरते हैं, तो उन्हें यहां अपनापन महसूस होता है जनता उन्हें बहुत सम्मान देती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story