×

छोटा राजन के समर्थन में उतरी अखिल भारत हिन्दू महासभा, कहा- तिहाड़ में संग मनाएंगे होली

कलेक्ट्रेट परिसर में उस वक्त सभी दंग रह गए जब एकाएक कुछ लोगों ने 'दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद...' और माफिया डॉन छोटा राजन के समर्थन में नारे लगाए। नारेबाजी कर रहे लोग दरअसल, अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों कार्यकर्ता थे। ये सभी तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन के समर्थन में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देने मुरादाबाद पहुंचे थे।

priyankajoshi
Published on: 13 Feb 2018 10:05 AM GMT
छोटा राजन के समर्थन में उतरी अखिल भारत हिन्दू महासभा, कहा- तिहाड़ में संग मनाएंगे होली
X

मुरादाबाद: कलेक्ट्रेट परिसर में उस वक्त सभी दंग रह गए जब एकाएक कुछ लोगों ने 'दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद...' और माफिया डॉन छोटा राजन के समर्थन में नारे लगाए। नारेबाजी कर रहे लोग दरअसल, अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों कार्यकर्ता थे। ये सभी तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन के समर्थन में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देने मुरादाबाद पहुंचे थे।

कलेक्ट्रेट परिसर में घुसते ही हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और छोटा राजन के समर्थन के साथ दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

इस मौके पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु जोशी ने कहा, 'आगामी होली हम तिहाड़ जेल में छोटा राजन के साथ मनाने जा रहे हैं।' जोशी ने कहा, उनका मानना हैं कि छोटा राजन हिन्दूवादी है और उनके खिलाफ फर्जी आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। अखिल भारत हिन्दू महासभा उनके साथ खड़ी है।

priyankajoshi

priyankajoshi

इन्होंने पत्रकारीय जीवन की शुरुआत नई दिल्ली में एनडीटीवी से की। इसके अलावा हिंदुस्तान लखनऊ में भी इटर्नशिप किया। वर्तमान में वेब पोर्टल न्यूज़ ट्रैक में दो साल से उप संपादक के पद पर कार्यरत है।

Next Story