×

दिनदहाडे़ लूट व हत्या का मामला: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आरोपी का हुआ ये हाल

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान बिना नम्बर की गाड़ी लेकर जा रहे बदमाश हसन अली को रोकने की कोशिश की तो उसने गाड़ी भगा दी और पीछा करने पर पुलिस पर फायरिंग करने लगा।

Newstrack
Published on: 23 Oct 2020 4:53 AM GMT
दिनदहाडे़ लूट व हत्या का मामला: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आरोपी का हुआ ये हाल
X
दिनदहाडे़ लूट व हत्या का मामला: ताबड़तोड़ एनकाउंटर, आरोपी का हुआ ये हाल (Photo by social media)

लखनऊ: यूपी में आगरा के एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र में बीती 18 अक्टूबर एक शराब की दुकान के मैनेजर को दिनदहाडे़ गोली मार कर हत्या करने और करीब 07 लाख रुपये की लूट करने वाले गैंग का मुख्य आरोपी हसन अली कल देर रात पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हो गया है। आरोपी बदमाश के पास से लूटे के रुपये का बैग भी बरामद हुआ है।

ये भी पढ़ें:अमेरिकाः USFDA ने कोरोना संक्रमितों के इलाज के लिए रेमडेसिविर थेरेपी को मंजूरी दी

पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात पुलिस चेकिंग के दौरान बिना नम्बर की गाड़ी लेकर जा रहे बदमाश हसन अली को रोकने की कोशिश की तो उसने गाड़ी भगा दी और पीछा करने पर पुलिस पर फायरिंग करने लगा। जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। जिसमे बदमाश हसन अली गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से लूट के रुपयों का बैग भी बरामद कर लिया है

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से लूट के रुपयों का बैग भी बरामद कर लिया है। आगरा के एसपी सिटी बीआर प्रमोद ने बताया कि एत्माउद्दौला थानाक्षेत्र में मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया हसन अली बीती 18 अक्टूबर को शराब की दुकान की मैनेजर से लूट व हत्या के मामलें में मुख्य आरोपी है।

ये भी पढ़ें:सीरिया के नॉर्थ-वेस्ट में अज्ञात ड्रोन हमले में मारे गए 6 जेहादी नेता- AFP

बता दे कि बीती 18 अक्टूबर को थाना एत्माउद्दौला के नुनिहाई रोड पर देशी शराब के ठेके का मैनेजर सोनू अपने कंपनी के अन्य साथी के साथ कैश लेने आया था। बताया जा रहा है कि जब सोनू बैग में लेकर बाहर आकर गाड़ी पर बैठा तो उसी दौरान एक व्यक्ति आया और उनके पेट में गोली मार दी और कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गया। सोनू की मौके पर ही मौत हो गयी। बैग में करीब सात रुपये होने की बात सामने आयी थी। दिनदहाड़े हत्या व लूट की खबर पाकर एसएसपी आगरा ने क्राइम ब्रांच, सर्विलांस और थाना पुलिस सभी को अलर्ट करते हुए चेकिंग बढ़ा दी थी। सभी सीसीटीवी चेक किए गए थे जिसमें शराब ठेके के सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई थी। जिसके आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही थी।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story