×

CM Yogi in Ghaziabad: जब अचानक घरौंदा सोसायटी पहुंच गए योगी, लगने लगे नारे

CM Yogi in Ghaziabad: योगी आदित्यनाथ शुक्रवार रात अचानक राजनगर एक्सटेंशन की घरौंदा सोसाइटी में पहुंच गए। योगी को अचानक अपने बीच देखकर सोसाइटी में तमाम बच्चे और बड़े जमा हो गए।

Ramkrishna Vajpei
Published on: 27 Aug 2022 2:54 AM GMT
CM Yogi in Ghaziabad
X

गाजियाबाद की घरौंदा सोसायटी में लोगों के बीच योगी (फोटों न्यूज नेटवर्क)

CM Yogi in Ghaziabad: गाजियाबाद दौरे पर आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शुक्रवार रात अचानक राजनगर एक्सटेंशन की घरौंदा सोसाइटी में पहुंच गए। योगी को अचानक अपने बीच देखकर सोसाइटी में तमाम बच्चे और बड़े जमा हो गए। लोगों ने योगी जिंदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये। योगी ने बहुत प्रेम से बच्चों को अपने पास बुलाकर हालचाल पूछा।


बच्चे भी योगी को अपने बीच पाकर उनके साथ सेल्फी लेने लगे। यहां करीब एक घंटा अपने बीमार रिश्तेदार के घर पर रुकने के बाद योगी वापस गंगाजल प्लांट के गेस्ट हाउस लौट आए। मुख्यमंत्री का काफिला रात करीब 9:00 बजे घरौंदा सोसाइटी के प्रांगण में पहुंचा। अचानक से मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर सोसाइटी के लोग चकित रह गए। सीएम के आगमन से उत्साहित लोगों ने उनके स्वागत में जमकर नारेबाजी भी की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने वहां कुछ बच्चों से भी बात की।

अपने रिश्तेदार से मिलने पहुंचे योगी

इसके बाद मुख्यमंत्री अपने एक बीमार रिश्तेदार का हाल-चाल पूछने के लिए उनके फ्लैट में चले गए। करीब 1 घंटा रुकने के बाद सीएम रात 10:15 बजे वापस गंगाजल प्लांट के गेस्ट हाउस लौट आए। सीएम के काफिले के लिए थोड़ी देर ट्रैफिक भी रोका गया था। इससे रिवर हाइट गोल चक्कर के पास हल्का जाम भी लग गया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री वीके सिंह और कई उनके सुरक्षाकर्मियों के अलावा पुलिस कर्मी भी साथ थे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story