×

सीएम योगी का बुंदेलखंड दौरा, दो दिनों में देंगे कई सौगातें, ये है पूरा कार्यक्रम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ललितपुर में 40 मिनट के लिए रुकेंगे। जिसके बाद दोपहर 12.05 बजे झांसी के राजकीय इंटर कॉलेज में पहुंचेगे। बताया जा रहा कि मुख्यमंत्री जीआईसी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

Shraddha Khare
Published on: 9 March 2021 6:37 AM GMT
सीएम योगी का बुंदेलखंड दौरा, दो दिनों में देंगे कई सौगातें, ये है पूरा कार्यक्रम
X
सीएम योगी का बुंदेलखंड दौरा, दो दिनों में देंगे कई सौगातें, ये है पूरा कार्यक्रम photos (social media)

लखनऊ : जैसे - जैसे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे - वैसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दौरे को तेज कर रहे हैं। मुख्यमंत्री योगी बुंदेलखंड में दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इसके साथ मुख्यमंत्री क्षेत्र के छह जनपदों का दौरा भी करेगे। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री यह दौरा बुधवार सुबह 9.50 बजे जालौन से करेंगे। इस दौरे में वह जालौन में आधा घंटा रुकेंगे। जिसके बाद ललितपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। जहां वह सुबह 11 बजे बंडई बांध परियोजना का लोकार्पण करेंगे।

बुंदेलखंड में दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ललितपुर में 40 मिनट के लिए रुकेंगे। जिसके बाद दोपहर 12.05 बजे झांसी के राजकीय इंटर कॉलेज में पहुंचेगे। बताया जा रहा कि मुख्यमंत्री जीआईसी में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही 27 परियोजनाओं का लोकार्पण व 21 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके साथ मुख्यमंत्री विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी देंगे।

हर घर नल - घर घर जल योजना का निरीक्षण करेंगे

इस दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री डेढ़ बजे सीएम सर्किट हाउस पहुंचेंगे। जिसके बाद तीन बजे तक सर्किट हाउस में रुककर जनप्रतिनिधियों व पार्टी के पदाधिकारियों से भेंट करेंगे। बताया जा रहा है दोपहर 3.20 बजे मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर के जरिये ग्राम भरपुरा पहुंचेंगे। जहां हर घर नल - घर घर जल योजना का निरीक्षण करेंगे।

ये भी पढ़े........Freeze का सही इस्तेमाल, इन चीजों को रखने से पहले जान लें ये बात, कैसा पड़ेगा असर

yogi

स्मार्ट सिटी योजना के तहत कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम चार बजे नगर निगम पहुंचकर स्मार्ट सिटी योजना के तहत बनाए जा रहे कमांड सेंटर का निरीक्षण करेंगे। जिसके बाद शाम 4.40 बजे वे आयुक्त सभागार पहुंचेंगे। जहां दो घंटे तक मंडल के विकास कार्यों व कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे। शाम 6.55 बजे सर्किट हाउस पहुंच जाएंगे। मुख्यमंत्री रात्रि को सर्किट हाउस में विश्राम करेंगे। बृहस्पतवार को मुख्यमंत्री सुबह 9 बजे पुलिस लाइन के हेलिपैड से महोबा के लिए प्रस्थान करेंगे। इसके बाद महोबा से मुख्यमंत्री चित्रकूट और बांदा भी जाएंगे। बांदा से शाम 4.45 बजे वे लखनऊ के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

ये भी पढ़े........विंध्यवासिनी ट्रस्ट की तरफ से प्रतिभावान महिलाओं को किया गया सम्मानित

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha Khare

Shraddha Khare

Next Story