×

Firozabad: मथुरा स्टेशन से चोरी हुआ बच्चा, भाजपा पार्षद के घर से मिला बीती रात

Firozabad: मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 से 24 अगस्त की तड़के चोरी हुआ बच्चा फिरोजाबाद के थाना जिला दक्षिण इलाके के गंज चौराहे के पास रहने वाली नगर निगम वार्ड नंबर 51 से भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से बरामद हुआ है।

Brajesh Rathore
Published on: 29 Aug 2022 10:58 AM GMT
X

Firozabad News

Firozabad News: मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 9 से 24 अगस्त की तड़के चोरी हुआ बच्चा फिरोजाबाद के थाना जिला दक्षिण इलाके के गंज चौराहे के पास रहने वाली नगर निगम वार्ड नंबर 51 से भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल के घर से बरामद हुआ है। मथुरा के फरह के गांव परखम की रहने वाली राधा पत्नी करण सिंह 24 अगस्त को सुबह मथुरा जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर 9 पर सो रही थी तभी उसका बच्चा गायब हो गया। जीआरपी को सूचना दी गई जांच में सीसीटीवी कैमरे में कैद एक शख्स बच्चे को ले जाते हुए दिखा जब पुलिस ने सीसीटीवी में कैद उस बच्चा चोर को पकड़ा तो उसने यह स्वीकार किया कि बच्चे को फिरोजाबाद की एक दंपत्ति को बेच दिया है।पुलिस ने मथुरा पुलिस एसओजी ने रात को ही छापा मारकर थाना दक्षिण इलाके के रहने वाले नगर निगम के वार्ड नंबर 51 से भाजपा पार्षद विनीता अग्रवाल तथा उसके पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल के घर से इस अबोध बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है।

विनीता अग्रवाल पार्षद के पति कृष्ण मुरारी अग्रवाल बिहपुर में नगर पालिका के सभासद रहे हैं वहीं यह अब घर के नीचे ही ओ पी ज्वेलर्स के नाम से स्वर्णकार की दुकान करते हैं पड़ोसियों ने बताया कि विनीता और कृष्ण मुरारी अग्रवाल के एक पहले से लगभग 12 वर्ष की बेटी भी है लेकिन फिर भी बच्चा चोरी के खरीदने के आरोप में पूरे परिवार को बीती रात को पुलिस उठाकर मथुरा ले गई है। नगर पालिका के पूर्व सभासद कृष्ण मुरारी लाल अग्रवाल घर के नीचे ही गंज चौराहे पर ओ एल ज्वेलर्स के नाम से स्वर्णकार का काम करते हैं और इनका अच्छा खासा कारोबार है। इनके एक 12 साल की बेटी भी है।

फिलहाल घर के सभी सदस्यों को पुलिस ले गई है अब उनके घर मे एक रिस्तेदार महिला है लेकिन कोई भी न तो घर का दरवाजा खोल रहा है और न ही कोई बोलने को तैयार नहीं है वही सामने रह रही एक किराने की दुकान चलाने वाली महिला सुनीता बताती हैं इनके घर में खुशहाल घर है और इनके परिवार में कृष्ण मुरारी लाल अग्रवाल व विनीता अग्रवाल की एक लड़की है तथा भाइयों के बच्चे भी हैं घटना क्या हुई है उसे जानकारी नहीं है वही जब हमने कृष्ण मुरारी अग्रवाल के भाई सुनील अग्रवाल ने फोन पर बताया कि यह बच्चा उन्होंने एक अपने जानकार के माध्यम से गोद लिया है उन्होंने कोई चोरी किये बच्चे को नही खरीदा है । लेकिन फिलहाल कैमरे के सामने कोई भी आने को तैयार नहीं है। वही फिरोजाबाद के पुलिस अधिकारी का कहना है कि यह मामला मथुरा में दर्ज हैं इसलिए सारी जानकारी मथुरा पुलिस ही दे सकेगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story