स्कूल में बच्चों का झाड़ू लगाते वीडियो वायरल, बीएसए ने दिए जांच के आदेश

कानपुर के एक सरकारी स्कूल में बच्चों द्वारा झाड़ू लगाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में बच्चों का झाड़ू लगाते वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे लोग एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे है। इस मामले की जानकारी होने के बाद बीएसए ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

Aditya Mishra
Published on: 10 Jan 2019 10:55 AM GMT
स्कूल में बच्चों का झाड़ू लगाते वीडियो वायरल, बीएसए ने दिए जांच के आदेश
X

कानपुर: कानपुर के एक सरकारी स्कूल में बच्चों द्वारा झाड़ू लगाने का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया में बच्चों का झाड़ू लगाते वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। जिसे लोग एक दूसरे के साथ शेयर कर रहे है। इस मामले की जानकारी होने के बाद बीएसए ने मामले की जांच कराने की बात कही है।

ये भी पढ़ें...IIT कानपुर छात्र के फेसबुक पर सीरिया और ISIS के मिले पोस्ट, जांच एजेंसियां करेंगी पूछताछ

ये है पूरा मामला

सचेंडी थाना क्षेत्र स्थित चन्द्रहंसपुर गांव में प्राथमिक विद्यालय है। इस प्राइमरी स्कूल की प्रधानाचार्य शिखा मिश्रा है और चार टीचरों का स्टाफ है। स्कूल में सफाई कर्मचारी नियुक्त है लेकिन वो कभी भी सफाई करने क लिए नही आता है। स्कूल में साफ़ सफाई का काम काज छोटे-छोटे बच्चो से कराया जाता है।

वायरल वीडियो में सुबह का वक्त है और स्कूल पढने के लिए आए छोटे-छोटे बच्चे प्राइमरी स्कूल परिसर के बाहर फिल्ड में झाड़ू लगा रहे है। बच्चियां कूड़ा उठाते हुए नजर आ रही है। जानकारी के मुताबिक यह वीडियो बीते बुधवार का है। जब यह बच्चे झाड़ू लगा रहे थे तो विद्यालय के सभी टीचर स्कूल के बाहर कुर्सी डाल कर बैठे थे।

वहीं इस मामले में बीएसए प्रवीन मणि त्रिपाठी का कहना है कि एक वीडियो की जानकारी मुझे मिली है। जिसमें बच्चे स्कूल परिसर में झाड़ू लगा रहे है। यह काम स्कूल के बच्चों का नहीं है। इस पूरी प्रकरण की जांच कराई जाएगी और इसके बाद दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें...स्कूल में पढ़ने आए बच्चे बने चपरासी, लगा रहे झाड़ू, ढो रहे ईंट

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story