×

VIDEO: 90 फीट की ऊंचाई से बच्चे लगा रहे खतरनाक स्टंट, नहीं है कोई रोकने वाला

By
Published on: 27 Aug 2016 8:13 AM GMT
VIDEO: 90 फीट की ऊंचाई से बच्चे लगा रहे खतरनाक स्टंट, नहीं है कोई रोकने वाला
X
childrens dangerous stunt video viral in allahabad

इलाहाबादः एक तरफ जहां गंगा यमुना उफान पर हैं तो वहीं इस उफनती नदी में नाबालिग बच्चे अपनी जान से खिलवाड़ कर रहे है। ये बच्चे शास्त्री पुल से करीब 90 फ़ीट ऊपर से कूदकर खतरनाक स्टंट कर रहे है। साड़ियों और कपड़ो की रस्सी बनाकर ये लडके नदी से पुल पर चढते है और पुल से कूदते है। देखने वाले भी इन लड़कों की छलांग पर मजे ले रहे हैं।

90 फीट ऊंचाई से लगाते हैं छलांग

इलाहाबाद का शास्त्री पुल नदी से 90 फीट की ऊंचाई पर है। यहां से ये नाबालिग बच्चे नदी में कूदकर अपनी जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे है। ये बच्चे साड़ियों और कपड़ो के सहारे पुल पर चढ़ते हैं और नदी में कूदते हैं। देखने वाले भी इनको देखकर दांतो तले उंगलिया दबा लेते है। इन बच्चों को जिंदगी की कोई चिंता नहीं है। ये तो सिर्फ मजे ले रहे हैं।

नहीं है कोई इन्हें रोकने वाला

ये बच्चे यहीं नहीं रुकते नदी में डूबे बिजली के खंबो के ऊपर चढ़ कर भी स्टंट कर रहे हैं। इलाहाबाद वाराणसी हाइवे पर बने इस पुल पर ये खतरनाक खेल रहे इन बच्चों को रोकने वाला कोई नहीं हैं। पुल पर से आते जाते लोग भी इस खतरनाक करतब को देखने के लिए भीड़ लगाए हुए थे लेकिन किसी ने भी इन लड़को को रोकने या पुलिस को सूचित करने की जहमत नहीं उठाई। वही जब करतब दिखने वाले लड़को से इस खतरनाक खेल को खेलने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा की इस तरह ऊपर से कूद कर नहाने में उन्हें मजा आता है। ये मामले जिला प्रशासन द्वारा बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में नाव से गस्त करने और सुरक्षा प्रदान करने वाले दावे को धता बता रहे हैं।

Next Story