×

Chitrakoot: घटतैली की शिकायत में मंत्री ने लगाई फटकार, संबंधित अधिकारियों के खिलाफ की जाएगी कार्रवाई

Chitrakoot: भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में खाद एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति मंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने मंडल स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लोक निर्माण निरीक्षण गृह में की।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 Sep 2022 5:44 PM GMT
Chitrakoot News In Hindi
X

चित्रकुट में नागरिक आपूर्ति मंत्री सतीश चंद्र शर्मा। 

Chitrakoot: भगवान राम की तपोभूमि चित्रकूट में खाद एवं रसद तथा नागरिक आपूर्ति मंत्री सतीश चंद्र शर्मा (Civil Supplies Minister Satish Chandra Sharma) ने मंडल स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक लोक निर्माण निरीक्षण गृह (Public Works Inspection House) में की है। बैठक में जीपीएस की स्थिति खाद्य उठान, एफसीआई संबंधित चालान, समूह की दुकानें, घटतैली, राशन कार्ड का आवेदन की स्थिति की जानकारी ली। बैठक में चित्रकूट, हमीरपुर, महोबा, बांदा के विपणन शाखा प्रभारी मौजूद रहे।

घटतैली की शिकायत में मंत्री ने लगाई फटकार

इन सभी अधिकारियों से धान खरीद सेंटर की स्थिति, पेट्रोल पंप की जांच की स्थिति,विभागीय कर्मचारियों का सेवानिवृत्त के बारे में जानकारी ली है। मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को फटकार लगाते हुए कहा कि घटतैली की शिकायतें बहुत दिनों से चली आ रही हैं। इसका निदान कर जल्द घटतैली बंद की जाए। गरीबों का हक मिलना चाहिए। उन्हें पूरी मात्रा में राशन दिया जाए। शिकायत मिली तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

मंत्री ने बस स्टैंड का किया निरीक्षण

उन्होंने कहा कि दूसरी बार सरकार बनी है एवं मुख्यमंत्री ने कहा है कि मेरी उपलब्धि उसीसे है जो पहले से अच्छा कार्य करें। ठीक भावना से कार्य करें कोई रुका कार्य हो तो उसे निपटाए। कोई बाधा समस्याए आरही हो तो उसे ठीक कराएं। मंत्री ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ निरीक्षण गृह में बैठक की। बैठक के बाद चित्रकूट बस स्टैंड में जाकर औचक निरीक्षण किया। वहां खड़ी बस का जायजा लिया और यात्रियों से बातचीत कर उनसे यात्रा के बारे में जानकारी ली।

मंडलीय समीक्षा बैठक में यह रहे मौजूद

संभागीय खाद्य नियंत्रक दिनेश शर्मा, जिला आपूर्ति अधिकारी बांदा, जिला आपूर्ति अधिकारी राजीव तिवारी, जिला विपणन अधिकारी बांदा सी पी पांडे, जिला खाद्य विपणन अधिकारी चित्रकूट अवनीश कुमार झा आदि मौजूद रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story