×

Chitrakoot News: अब्बास और निखत की मददगार डिप्टी जेलर चंद्रकला गिरफ्तार, अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Chitrakoot News-अब्बास अंसारी और निखत बानो के मिलन कांड के मामले में चित्रकूट जेल की डिप्टी जेल चंद्रकला को गिरफ्तार कर जेला भेज दिया गया है।

Hariom Dwivedi
Written By Hariom Dwivedi
Published on: 28 Feb 2023 12:44 PM GMT (Updated on: 28 Feb 2023 1:42 PM GMT)
chitrakoot deputy jailer chandrakala arrested in abbas ansari and nikhat bano case
X

फाइल फोटो- अब्बास अंसारी और निखत बानो (साभार- सोशल)

Chitrakoot News- अब्बास अंसारी और निखत बानो के मिलन कांड के मामले में चित्रकूट जेल की डिप्टी जेल चंद्रकला को गिरफ्तार कर जेला भेज दिया गया है। साल 2022 में चंद्रकला को डिप्टी जेलर के पद पर नियुक्ति मिली थी। अब्बास अंसारी और निखत मामले में चंद्रकला नामजद नहीं थी लेकिन जांच में इनके खिलाफ कई अहम साक्ष्य मिले थे, जिसके आधार पर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

चित्रकूट जेल की डिप्टी जेलर चंद्रकला को पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। मामले में विवेचक सीओ सिटी हर्ष पांडे ने चित्रकूट में ही इनका मेडिकल चेकअप कराया था। इसके बाद चंद्रकला को लखनऊ जिला कारागार भेज दिया गया था। निखत अंसारी के मददगारों में चंद्रकला का भी नाम सामने आने के बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

नियाज के घर पर पुलिस का छापा

पुलिस की 18 टीमें जेलकांड मामले में छापेमारी कर रही है। अब निखत बानो और उसके ड्राइवर नियाज को जेल भेजा जा चुका है। इसके अलावा कैंटीन ठेकेदार नवनीत सचान भी सलाखों के पीछे है। सोमवार को चित्रकूट पुलिस ने नियाज के घर पर छापेमारी की, जहां से उन्हें चार लाख रुपए नगद, एक स्कार्पियो गाड़ी (UP 15, AP 8000) और 10 लाख रुपए की एसबीआई में जमा एफडी की छायाप्रति, जो उसके भाई मुन्ना अंसारी के नाम है। चेकबुक भी बरामद हुई है। पुलिस सभी वस्तुओं को कब्जे में लेकर जांच कर रही है।

Hariom Dwivedi

Hariom Dwivedi

Next Story