×

Chitrakoot News: ताबड़तोड़ फायरिंग, राजापुर कस्बा नगर पंचायत अध्यक्ष के पति समेत सात के खिलाफ FIR

Chitrakoot Firing: राजापुर कस्बे के तुलसी चौक के समीप यमुना रोड़ पर एक जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Nov 2022 3:29 AM GMT (Updated on: 3 Nov 2022 7:16 AM GMT)
Chitrakoot News In Hindi
X

जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच फायरिंग (photo: social media )

Chitrakoot Firing: राजापुर कस्बे में जमीनी विवाद को लेकर नगर पंचायत अध्यक्ष के पति व दूसरे पक्ष के बीच कहा सुनी के बाद बंदूकें तन गई। कुछ ही क्षणों में दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर फायरिंग शुरु कर दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस को देखकर दोनों पक्ष मौके से भाग निकले। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। एसपी ने मामले की जांच सीओ को सौंपी है। कहा कि असलहाधारियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे और सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी।

राजापुर कस्बे के तुलसी चौक के समीप यमुना रोड़ पर एक जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद चल रहा है। यहां पर निर्माण को लेकर को अपरान्ह में नगर पंचायत अध्यक्ष आदर्श द्विवेदी के पति मनोज द्विवेदी तथा दूसरे पक्ष के विनोद कुमार करीब एक-एक दर्जन असलहाधारियों के साथ पहुंच गए। दोनों पक्षों के बीच जमीन को लेकर काफी देर तक कहा सुनी होती रही।


विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर बंदूकें तान दी। इसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। गोलियों की तड़तड़ाहट से इलाका गूंज उठा। आसपास मौजूद लोग सहम गए। फायरिंग की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी दीपेन्द्र कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस के पहुंचते दोनों पक्ष के असलहाधारी मौके से भाग निकले।

संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में प्रथम पक्ष के विनोद कुमार ने नगर पंचायत अध्यक्ष के पति मनोज द्विवेदी, बबलू गौतम, अमरदीप सिंह, जीतू, रामचिंतन द्विवेदी, आदर्श शुक्ला, कामता प्रसाद उर्फ नत्थू के खिलाफ संगीन धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। जबकि दूसरे पक्ष से नगर पंचायत अध्यक्ष के पति मनोज द्विवेदी ने भागवत पांडेय, विनोद व प्रहलाद के अलावा करीब एक दर्जन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी ने बताया कि फायरिंग के दौरान कोई घायल नहीं हुआ है। नामजद आरोपितों की तलाश चल रही है। इसके अलावा अज्ञात लोगों को चिन्हित किया जा रहा है। कई सरकारी कर्मचारी भी इसमें शामिल रहे है। मामले की जांच की जा रही है।

एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि मामले की जांच सीओ राजापुर को सौंपी गई है। फायरिंग में शामिल असलहाधारियों को चिन्हित कर उनके शस्त्र लाइसेंस निरस्त किए जाएंगे। जांच के दौरान दोषी पाए जाने वाले पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story