×

Chitrakoot News: डकैत ददुआ के भाई व पूर्व सांसद के गनर को कारतूस निकालते समय लगी गोली, मौत

Chitrakoot News: करबी कोतवाली क्षेत्र के छछरिहा खुर्द निवासी 42 वर्षीय योगेश मिश्रा की जनपद मिर्जापुर में पुलिसकर्मी के तौर पर तैनाती है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 Dec 2022 7:29 AM GMT
former MP gunner
X

former MP gunner (photo: social media )

Chitrakoot News: सपा के पूर्व सांसद बालकुमार पटेल की सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर को कार्बाइन में फंसी कारतूस निकालते समय अचानक फायरिंग होने पर गोली लग गई। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल गनर को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी।

करबी कोतवाली क्षेत्र के छछरिहा खुर्द निवासी 42 वर्षीय योगेश मिश्रा की जनपद मिर्जापुर में पुलिसकर्मी के तौर पर तैनाती है। वह इधर कई माह से सपा के पूर्व सांसद बाल कुमार पटेल की सुरक्षा में तैनात थे। योगेश मिश्रा रोजाना शाम को वापस अपने निजी आवास मुख्यालय करवी के बलदेव गंज में चले जाते थे।

बताते हैं कि गुरुवार की आधी रात वह पूर्व सांसद को उनके घर छोड़ने के बाद अपने घर चले आए। यहां पर पत्नी नीतु मिश्रा को चाय बनाने के लिए कहा और खुद सरकारी कार्बाइन में फंसी कारतूस को निकालने लगे। कोतवाली प्रभारी अवधेश मिश्रा ने बताया कि आधी रात करीब पोने एक बजे कारतुस निकालने के दौरान अचानक फायर हो गई और गोली योगेश मिश्रा के गले में जा लगी। पत्नी ने पीआरबी 112 को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने योगेश मिश्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली प्रभारी ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। मृतक के दो बेटी व एक बेटा है। घटना के बाद से परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल में पूर्व सांसद समेत अन्य राजनीतिक दलों के लोग पहुँच गए है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story