Chitrakoot News: ट्रेनों में मोबाइल चोरी करने वाले गैंग लीडर को GRP ने किया गिरफ्तार, पुलिस को थी तलाश

Chitrakoot News: चित्रकूट में मानिकपुर GRP पुलिस ने ट्रेन में गैंग बना कर चोरी करने वाले अभियुक्त को पनहाईं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से गिरफ्तार किया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Feb 2023 11:07 AM GMT
GRP arrested the gang leader who stole trains in Chitrakoot, police was on the lookout
X

 चित्रकूट: ट्रेनों में चोरी करने वाले गैंग लीडर को GRP ने किया गिरफ्तार, पुलिस को थी तलाश

Chitrakoot News: मानिकपुर जीआरपी पुलिस ने ट्रेन में गैंग बना कर चोरी करने वाले अभियुक्त को मानिकपुर से इलाहाबाद की ओर पड़ने वाले पनहाईं रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से तीन चोरी के मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़ा गया अभियुक्त चलती ट्रेनों में यात्री के सोने के बाद उनके सामान व मोबाइल चोरी करता था।

मानिकपुर जीआरपी प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार मिश्रा, उप निरीक्षक सुरेश चंद्र, प्रेम प्रकाश दीक्षित, हेड कांस्टेबल इमरान खान, हेड कांस्टेबल शशि कुमार सिंह, के द्वारा चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान पन्हाई रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 1 से तीन मोबाइल चोरी के साथ अभियुक्त को पकड़ लिया।

ट्रेनों में चोरी करने वाले गैंग लीडर को जीआरपी ने किया गिरफ्तार

पकड़े गए अभियुक्त ने पूछताछ में अपना नाम पुष्पराज राज कोल उर्फ विष्णु कोल पुत्र रामफल कोल निवासी ग्राम घाटा कोलन का रहने वाला बताया है। उसके द्वारा अपनी गैंग बनाकर ट्रेनों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। जिसके विरूद्ध पहले से ही मानिकपुर जीआरपी में कई मुकदमे दर्ज थे जिसमें यह लगातार वांछित चल रहा था।

पूछताछ के दौरान और कई लोगों के नाम आये हैं जो सतना से प्रयागराज के बीच ट्रेनों में सफर कर रहे लोगों के सामान चोरी करने व मोबाईल खीचने का काम करते हैं जिनकी तलाश में तीन टीमें बनाकर छापेमारी कर गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस ने कहा कि 5 लोगो को चिन्हित कर की जा रही तलाश

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक दिलीप कुमार मिश्रा ने बताया कि इन दिनों ट्रेनों में चोरी करने वालों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें कर्वी, राजापुर व महोबा के 5 लोग चिन्हित किये गए हैं उनकी भी तलाश की जा रही है जल्द ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story