×

Chitrakoot Murder News: किसान को निजी नलकूप में गोलियों से भून डाला, मचा हडकंप

Chitrakoot Farmer Murder News: पहाड़ी थाना अंतरर्गत दरसेंडा गांव में किसान को रंजिशन आधा दर्जन लोगों ने बुधवार को ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए भून डाला। किसान को हमलावरों ने फोन के जरिए बुलाने के बाद वारदात को अंजाम दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 Jun 2022 5:30 AM GMT
Chitrakoot Farmer Murder News
X

Chitrakoot Farmer Murder News (image-social media)

Chitrakoot Farmer Murder News: पहाड़ी थाना अंतरर्गत दरसेंडा गांव में किसान (Farmer)को रंजिशन आधा दर्जन लोगों ने बुधवार की शाम ताबड़तोड़ गोलियां (bullet) बरसाते हुए भून डाला। किसान को हमलावरों ने फोन के जरिए बुलाने के बाद वारदात को अंजाम दिया। गोलियों की आवाज सुनकर पहुंचे परिजनों को देखते ही हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पाकर पहुंचे एसपी ने घटना की जानकारी ली। पुलिस ने पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दरसेंडा निवासी 38 वर्षीय गौरीशंकर द्विवेदी को किसी ने फोन कर बुधवार की शाम बुलवाया। वह अपने ट्रैक्टर चालक के साथ गांव के बाहर शक्ति तालाब के पास बाइक से पहुंचा। वहां से चालक वापस चला आया। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला। मृतक के भाई रमाशंकर द्विवेदी ने बताया कि उसका भाई अपने निजी नलकूप की तरफ गया था। कुछ देर बाद नलकूप की तरफ से फायर की आवाज सुनाई दी तो उसने अपने भाई को फोन मिलाया।

लेकिन उसका फोन स्विच आफ बता रहा था। इसके बाद वह लोग भागकर नलकूप की तरफ पहुंचे तो वहां पर कुछ लोग नजर आए। जिनमें कई लोगों को पहचान लिया। दो लोग मंुह बांधे हुए थे। उनके पहुंचने से पहले हमलावर मौके से भाग निकले। मृतक गौरीशंकर द्विवेदी के सीने समेत कई गोलियां मारी गई है। मृतक चार भाइयों में सबसे छोटा था। उसकी शादी नहीं हुई थी। घटना की जानकारी मिलने पर थाना प्रभारी पहाड़ी अजीत कुमार पांडेय मौके पर पहुंचे।

इसके बाद पहुंचे एसपी अतुल शर्मा ने परिजनों ने घटना की जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक के भाई रमाशंकर द्विवेदी की तहरीर पर गांव के ही पांच नामजद व दो अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की खास वजह अभी फिलहाल सामने नहीं आई है। इसका पता लगाया जा रहा है। नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए रात में ही कई जगह दबिश दी गई है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story