×

Chitrakoot Dhaba Case: समझौते के बाद निपटा सांसद पुत्र व ढाबा विवाद का मामला, पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस

Chitrakoot Dhaba Case: मानिकपुर कस्बे के ढ़ाबे में तोड़फोड व मारपीट के मामले में शनिवार की देर शाम सांसद पुत्र व ढ़ाबा संचालक के बीच समझौते के बाद मामला निपट गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 Aug 2022 1:55 PM GMT
Chitrakoot Dhaba Case: समझौते के बाद निपटा सांसद पुत्र व ढाबा विवाद का मामला, पुलिस प्रशासन ने ली राहत की सांस
X

Chitrakoot News: मानिकपुर कस्बे के ढ़ाबे में तोड़फोड व मारपीट के मामले में शनिवार की देर शाम सांसद पुत्र व ढ़ाबा संचालक के बीच समझौते के बाद मामला निपट गया। इस समझौते में पार्टी व स्थानीय असरदार लोगों ने भूमिका निभाई। समझौते के बाद पुलिस प्रशासन ने भी राहत की सांस ली है।

शुक्रवार की आधी रात ढ़ाबा में खाना न मिलने पर कर्मचारियों के साथ सांसद पुत्र सुनील पटेल ने अपने साथियों के साथ मिलकर मारपीट व तोड़फोड़ किया था। घटना के बाद शनिवार को सुबह ढ़ाबा संचालक सुदीप गर्ग ने थाने में कार्रवाई के लिए तहरीर दिया था। दोपहर बाद तक जब मुकदमा नहीं दर्ज हुआ तो ढ़ाबा संचालक और उसके समर्थक मुकदमा दर्ज कराने की मांग करते हुए थाना परिसर में धरने पर बैठ गए। देर शाम तक उनका धरना चलता रहा।

दोनों पक्ष एक साथ बैठे और अपनी-अपनी बातें रखी

मामला गड़बड़ाता देख कस्बे के कुछ भाजपाई व स्थानीय असरदार लोग सामने आए और समझौते की तरफ प्रयास किया। देर रात सांसद पुत्र सुनील पटेल को बुलाया गया। उनके पहुंचने पर महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले एक प्रतिष्ठित व्यक्ति के आवास पर दोनों पक्ष एक साथ बैठे और अपनी-अपनी बातें रखी। किसी तरह आपसी गिले-शिकवों को दूर कर समझौता हुआ। इसके बाद दोनों पक्ष एक साथ थाने पहुंचे। दोनों पक्षों ने लिखित समझौते पर हस्ताक्षर (sign a written agreement) किए और थाना पुलिस को सौंपा।

दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता हो गया

पुलिस ने अवगत कराया कि उन लोगों के बीच आपसी समझौता हो गया है। अब किसी तरह का विवाद नहीं है। वह लोग कोई कार्रवाई नहीं चाह रहे है। थाना प्रभारी गिरेन्द्र सिंह का कहना है कि ढ़ाबा संचालक ने तहरीर दी थी। लेकिन दोनों पक्षों के बीच आपसी समझौता होने पर मामला निपट गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story