×

Chitrakoot News: ओवरलोड ट्रकों को रोकने के लिए सड़क पर खुद उतरे एसपी, नौ ट्रक कराए सीज

Chitrakoot News: भरतकूप व शिवरामपुर के बीच एसपी अतुल शर्मा ने अपनी गाड़ी रोकवाई और ट्रकों को चेक करना शुरु कर दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 19 April 2022 4:36 AM GMT
Chitrakoot News
X

ओवरलोड ट्रकों को रोकने के लिए एसपी उतरे सड़क पे (फोटो: सोशल मीडिया)

Chitrakoot News: जिले में बेधड़क चल रहे ओवरलोड ट्रकों (Overloaded Trucks) पर शिकंजा कसने के लिए नवागंतुक एसपी अतुल शर्मा (SP Atul Sharma) खुद सड़क पर उतर आए। सोमवार की देर शाम आईजी से मुलाकात कर वापस लौटने के दौरान भरतकूप के पास जब हाईवे से गुजर रहे ओवरलोड ट्रकों पर एसपी की नजर पड़ी तो वह वहीं पर ठहर गए और चेकिंग अभियान शुरु कर दिया। काफी देर तक मातहतों को एसपी के अभियान की भनक नहीं लगी। जब जानकारी हुई कि खुद एसपी ट्रकों को चेक कर रहे हैं, तो उनके हालत खराब हो गई। आनन-फानन में थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

सोमवार की देर शाम एसपी अतुल शर्मा आईजी चित्रकूटधाम बांदा से मुलाकात कर वापस लौट रहे थे। भरतकूप के पास वह जैसे ही पहुंचे, उनकी नजरें हाईवे पर बेधड़क फर्राटा मार रहे ओवरलोड ट्रकों पर पड़ी। यह देखने के बाद उन्होंने भरतकूप व शिवरामपुर के बीच अपनी गाड़ी रोकवाई और ट्रकों को चेक करना शुरु कर दिया। करीब एक घंटे तक एसपी ने ओवरलोड ट्रकों को रोकवाकर चेक किया। एसपी ने अभियान के दौरान सात ओवरलोड ट्रकों को सीज कराकर भरतकूप थाने में खड़ा करवाया। जबकि दो ट्रक शिवरामपुर चौकी में सीज हुए है।

ओवरलोड ट्रक (photo: social media )

चालकों के बंद करवाए मोबाइल

अभियान के दौरान एसपी ने पकड़े गए ट्रकों के चालकों के मोबाइल बंद करवा दिए, ताकि अन्य ट्रकों को अभियान की जानकारी न मिल सके। बताते हैं कि एसपी खुद सड़क पर खड़े होकर ओवरलोड ट्रकों की चेकिंग कर रहे है, यह जानकारी मातहतों को काफी देर बाद मिली। सूचना मिलते ही मुख्यालय कर्वी से लेकर भरतकूप के बीच सीओ व चौकी प्रभारी कई जगह चेकिंग में जुट गए। सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय, कोतवाली प्रभारी कर्वी राजीव सिंह व चौकी प्रभारी सीतापुर प्रवीण सिंह ने खुटहा के पास चेकिंग अभियान चलाया। इधर चेकिंग अभियान की सूचना ट्रक संचालकों को मिली तो उनमें हडकंप मच गया। संचालकों ने अपने-अपने ट्रकों को बचाने के लिए इधर-उधर किनारे खड़ा करवा दिया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story