×

Chitrakoot News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक औचक निरीक्षण करने पहुंचे अस्पताल, अव्यवस्थाओं पर जताई नाराजगी

Chitrakoot News: रविवार को प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने से पहले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जिला चिकित्सालय में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 31 July 2022 8:54 AM GMT
Chitrakoot News
X

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (फोटो: सोशल मीडिया )

Chitrakoot News: भाजपा के तीन दिवसीय प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने आए डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) रविवार को औचक निरीक्षण करने जिला अस्पताल पहुंच गए। हालांकि उनकी तीन दिन से मौजूदगी व सीएम के आगमन को देखते हुए काफी हद अस्पताल की व्यवस्थाएं दुरुस्त थी। फिर भी कुछ अव्यवस्थाएं मिलने पर उन्होंने नाराजगी जाहिर की।

रविवार को प्रशिक्षण वर्ग में शामिल होने से पहले डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक जिला चिकित्सालय में औचक निरीक्षण के लिए पहुंच गए। उनके पहुंचते ही अस्पताल में हड़कंप मच गया। उन्होंने वार्डों में जाकर भर्ती मरीजों से समस्याएं जानी।अस्पताल से मिलने वाली दवाएं, भोजन व चिकित्सकों के समय से पहुंचने आदि की जानकारी लिया। कुछ मरीजों ने अवगत कराया कि डॉक्टर समय से नही आते हैं। इस तरह की लापरवाही मिलने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए डॉक्टरों को सुधार के सख्त निर्देश दिए।

खड़ी एंबुलेंस को भी डिप्टी सीएम ने चेक किया

अस्पताल में विद्युत वायरिंग खुली पाए जाने पर दुरुस्त कराने के लिए सीएमएस को निर्देशित किया। इसके साथ ही अस्पताल परिसर में खड़ी एंबुलेंस को भी डिप्टी सीएम ने चेक किया। कहा कि मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराई जाए। इसमें किसी तरह की लापरवाही नही बरती जानी चाहिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story