×

Chitrakoot: मामूली विवाद पर जेठ ने बहू की गर्दन पर किया कुल्हाड़ी से वार, उपचार के दौरान मौत

Chitrakoot: मामूली विवाद के दौरान जेठ ने बहू की गर्दन में कुल्हाड़ी से वार कर जख्मी कर दिया। घायल बहू को परिजनों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 20 Jun 2022 1:18 PM GMT
patna double murder both men killed were identified as land trading
X

Double Murder In Patna (Social Media)

Chitrakoot: रैपुरा थाना क्षेत्र (Raipura Police Station Area) के बांधी गांव में सोमवार को सुबह मामूली विवाद के दौरान जेठ ने बहू की गर्दन में कुल्हाड़ी मार दी और मौके से भाग निकला। घायल बहू को परिजनों ने जिला अस्पताल में दाखिल कराया। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जेठ को खून से सनी कुल्हाड़ी समेत तीन घंटे के भीतर दबोच लिया। पुलिस उससे घटना के संबंध में पूछताछ कर रही है। घटना की जानकारी मिलने के बाद एएसपी भी मौके पर पहुंचे।

मामूली विवाद पर बहू की गर्दन पर किया कुल्हाड़ी से वार

बांधी निवासी सगे भाई बाबूलाल व राजेश का परिवार गांव से करीब एक किमी की दूरी ड़ेरा में रहता है। राजेश के बेटे पंकज की 21 जून को बारात जानी है, जिससे घर पर काफी मेहमान भी मौजूद थे। सोमवार को सुबह बाबूलाल का छोटे भाई राजेश की 45 वर्षीया पत्नी कुसमा से विवाद हो गया। विवाद के दौरान बाबूलाल हाथ में कुल्हाड़ी लिए हुए था। उसने कुसमा की गर्दन में कुल्हाड़ी से तेज वार कर दिया, जिससे कुसमा लहूलुहान होकर गिर पड़ी। इसके बाद बाबूलाल मौके से भाग निकला। मौके पर ही मौजूद परिजनों ने कुसमा को सीएचसी रामनगर (CHC Ramnagar) पहुंचाया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल आए। यहां पर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

पुलिस ने तीन घंटे के भीतर दबोचा हमलावर

घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी शैलेन्द्र कुमार राय (ASP Shailendra Kumar Rai), थाना प्रभारी रैपुरा नरेन्द्र सिंह नागर (station in-charge Raipura Narendra Singh Nagar) मौके पर पहुंचे। पुलिस ने हमलावर को दबोचने के लिए दो टीमें लगाई। टीमों ने कई जगह दबिश डाली और घटना के तीन घंटे के भीतर हमलावर को दबोच लिया। एएसपी ने बताया कि हमलावर बाबूलाल कुसमा का बहनोई भी है।

कुसमा एक दिन पहले किसी के साथ बाइक से रिश्तेदारी में गई थी। जिसकी जानकारी उसने पति को दिया था, लेकिन बाबूलाल को नहीं दी। जिससे बाबूलाल नाराज था। इसी बात को लेकर वाद-विवाद हुआ और बाबूलाल ने कुल्हाड़ी मार दी। बताया कि बाबूलाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story