×

Chitrakoot: श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से वृद्धा की मौत, एक दर्जन से ज्यादा घायल

Chitrakoot: भरतकूप थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के समीप हुडा मोड़ पर बाण गंगा की ढ़लान में श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली समेत अनियंत्रित होकर सोमवार की देर शाम पलट गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 3 Oct 2022 5:56 PM GMT
X

घायल को अस्पताल ले जाते पुलिस कर्मी (न्यूज नेटवर्क)

Chitrakoot News: भरतकूप थाना क्षेत्र के मानपुर गांव के समीप हुडा मोड़ पर बाण गंगा की ढ़लान में श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली समेत अनियंत्रित होकर सोमवार की देर शाम पलट गया। जिसमें एक वृद्धा की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में दाखिल कराया है। ललितपुर पुलिस लाइन में फालवर के पद तैनात शकुंतला वर्मा के बेटे आलोक वर्मा की बेटी का मुंडन संस्कार होना था।

इसके लिए शकुंतला अपनी बड़ी बहन के यहां बांदा जिले के बिसंडा थाना क्षेत्र के कोनी पबई आई थी। वहां से परिवार के कुछ सदस्यों को लेकर वह अपने मायके अतर्रा थाना क्षेत्र के खम्हौरा गांव पहुंची। यहां से भी उसकी भाभी समेत अन्य कई लोग मुंडन संस्कार में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर से सेजवार के भैरम जाने को रवाना हुए। सोमवार को सुबह करीब 11 बजे घर से निकलने के बाद सेजवार पहुचकर मुंडन संस्कार कराया। शाम करीब साढ़े आठ बजे सभी लोग वापस लौट रहे थे। तभी मानपुर गांव के समीप हुडा मोड़ पर बाण गंगा की ढ़लान में ट्रैक्टर-ट्राली समेत अनियंत्रित होकर पलट गया।

जिसमें शकुंतला की 55 वर्षीया भाभी शिव प्यारी निवासी खम्हौरा थाना अतर्रा की मौत हो गई। जबकि लक्ष्मी पत्नी देवराज, मैना पत्नी बृजराघव, कल्ली पत्नी भगवानदीन, राजाबाई पत्नी हरबंश, दुर्विजय पुत्र रामऔतार, देवराज समेत करीब एक दर्जन लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर सीओ सिटी हर्ष पांडेय, थाना प्रभारी भरतकूप दुर्गेश गुप्ता पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से भी सभी घायलों को बाहर निकाला और एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी भी हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंच गए।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story