×

Chitrakoot News: पांच वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपित युवक को पुलिस ने दबोचा

Chitrakoot News: देर शाम पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 11 Sep 2022 8:16 AM GMT
Chitrakoot News
X

पांच वर्ष की मासूम के साथ दरिंदगी (photo: social media )

Chitrakoot News: मऊ कस्बे के एक मोहल्ले में शनिवार की शाम बिस्कुट दिलाने के बहाने 5 साल की मासूम को युवक बहलाकर एक खंडहर में ले गया। जहां पर उसके साथ दरिंदगी की। मासूम के शोर मचाने पर युवक मौके से भाग निकला। देर शाम पिता की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

कस्बे की रहने वाली 5 वर्षीय मासूम अपने घर पर माँ व भाई के साथ थी। जबकि उसका पिता खेत चला गया था। शाम को युवक घर आया और दोनों भाई बहनों को दुकान से बिस्कुट दिलाने के लिए दुकान ले गया। बताते हैं कि भाई को उसने बिस्कुट दिलाकर वापस भेज दिया। जबकि मासूम को बहला कर अपने साथ पास ही एक खंडहर में ले गया । जहां पर उसके साथ दरिंदगी की। मासूम ने जब शोर मचाया तो युवक मौके से भाग निकला। उसके रोने की आवाज सुनकर लोग पहुंच गए।

परिजनों को मासूम ने पूरी दास्तान बताई

मौके पर पहुचे परिजनों को मासूम ने पूरी दास्तान बताई। कुछ ही देर में जानकारी मिलने पर मासूम का पिता खेत से घर पहुंचा और उसे साथ लेकर थाने में जाकर घटना की जानकारी दी। सीओ मऊ शीतला प्रसाद पांडेय ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपित अखिलेश पासी के खिलाफ नामजद पास्को सहित गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। देर शाम पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है पीड़िता मासूम को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story