×

Chitrakoot News: चित्रकूट में मिले फतेहपुर लूट के लुटेरे, एक गिरफ्तार, नकदी व तमंचा बरामद

Chitrakoot News: कंपनी में काम कर रहे एक युवक को दबोचा गया है। उसके घर से टीमों ने लूटी गई नकदी व एक तमंचा भी बरामद किया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Aug 2022 9:04 AM GMT (Updated on: 16 Aug 2022 9:44 AM GMT)
Robbery in Flipkart delivery agency
X

Robbery in Flipkart delivery agency (photo: social media )

Chitrakoot News: फतेहपुर में डीएम आवास के पास सोमवार की देर रात फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलवरी एजेंसी में गन प्वाइंट पर हुई लूट की घटना के तार धर्मनगरी चित्रकूट से जुड़े मिले। मंगलवार को सुबह से ही फतेहपुर व चित्रकूट पुलिस की करीब एक दर्जन टीमों ने कई जगह छापेमारी की। जिसमें कंपनी में काम कर रहे एक युवक को दबोचा गया है। उसके घर से टीमों ने लूटी गई नकदी व एक तमंचा भी बरामद किया है।

वारदात के बाद से ही पुलिस को कंपनी के ही कुछ कर्मचारियों पर वारदात में संलिप्त होने की शंका हो गई थी। फलस्वरूप पुलिस टीमों ने कर्मचारियों को ट्रेस किया। मंगलवार को सुबह करीब साढ़े नौ बजे फतेहपुर पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर मुख्यालय से सटे अमानुपर के विकास नगर स्थित पवन गुप्ता के मकान में किराए से रह रहे अनूप सिंह पुत्र मान सिंह निवासी बेनौरा थाना पश्चिम शरीरा जनपद कौशांबी के यहां छापा मारा।

बताते हैं कि छापेमारी के पहले ही पुलिस ने अनूप को कहीं रास्ते में पकड़ लिया था। अनूप की मां ज्ञानवती ने बताया कि अनूप पिछले दो साल से फ्लिपकार्ट कंपनी में काम कर रहा था। वह सोमवार की रात यह कहकर घर नहीं आया कि रात में माल उतराना है। मंगलवार को सुबह करीब छह बजे अनूप घर आया। उसके हाथ में एक बैग था, जिसे उसने कमरे के टॉड में फेंक दिया और फिर तुरंत चला गया। उनको बैग के संबंध में कुछ नहीं बताया। इसके बाद कई गाडियों से आई पुलिस ने कमरे की तलाशी ली। पुलिस के साथ एक लड़का था, जिसे वह नहीं पहचानती। बताया कि उनको घर की छत पर जाने को कहा। टॉड में अनूप के रखे बैग को पुलिस ने खोलकर देखा तो करीब 18 लाख रुपया रखा था। उसी बैग में एक तमंचा भी पुलिस ने बरामद किया है।

ताबड़ताड़ छापेमारी

दो जनपदों की करीब एक दर्जन पुलिस टीमें रेहुंटिया, खरौंध, अहिरन पुरवा सहित मालिन टंकी आदि जगहों में एक साथ ताबड़ताड़ छापेमारी की। बताते हैं कि इस वारदात को अंजाम देने में इन गांवों से जुड़े कुछ युवक भी शामिल है। कई जगह टीमों के पहुंचने से पहले शातिर निकलने में कामयाब रहे। एसपी अतुल शर्मा का कहना है कि फतेहपुर में हुई लूट की वारदात में कुछ शातिर यहां के भी शामिल है। जिनकी तलाश में फतेहपुर पुलिस आई है। स्थानीय पुलिस टीमें भी उनके सहयोग में लगी है। कुछ शातिरों को उठाया गया है। कई संदिग्धों की अभी तलाश चल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story