×

Chitrakoot News: गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस टीम को ग्रामीणों ने खदेड़ा, वीडियो वायरल

Chitrakoot News Today: गांजा तस्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने विरोध करते हुए खदेड़ दिया। ग्रामीणों के विरोध का फायदा उठाते हुए मौका देकर गांजा तस्कर मौके से भाग निकला।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 26 Dec 2022 3:13 PM GMT
Chitrakoot News
X

मौके पर मौजूद ग्रामीण। 

Chitrakoot News: रैपुरा थाना क्षेत्र के कौबरा गांव में गांजा तस्कर को पकड़ने पहुंची पुलिस टीम को ग्रामीणों ने विरोध करते हुए खदेड़ दिया। ग्रामीणों के विरोध का फायदा उठाते हुए मौका देकर गांजा तस्कर मौके से भाग निकला। सोमवार को इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ। ग्रामीणों ने भागने वाले युवक के पिता के साथ मारपीट का आरोप पुलिसकर्मियों पर लगाया है।

मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

रविवार को रैपुरा थाने के सिपाही दिलीप कुमार, धर्मेन्द्र प्रजापति व बाबूबाल कौबरा गांव पहुंचे थे। थाना प्रभारी राकेश मौर्य के मुताबिक मुखबिर से सूचना मिली थी कि कौबरा निवासी राजा उर्फ मार्केंडेय मिश्र गांजा बेचता है। रविवार को सुबह वह गांजा लेकर कहीं जाने वाला है। सूचना पर पुलिस टीम उसके घर के पास ही इंतजार कर रही थी। जब राजा झोले में गांजा लेकर निकला तो पुलिसकर्मियों ने दबोच लिया। इसी दौरान राजा के शोर मचाने पर उसका पिता गिरजा शंकर पहुंच गया। परिवार की कुछ महिलाएं भी पहुंच गई। कुछ देर में काफी भीड़ जुट गई। सभी ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया। इसी बीच मौका पाकर राजा भाग निकला।

ग्रामीणों ने लगाया आरोप

बताया जा रहा है कि राजा के पिता ने पुलिसकर्मियों के साथ अभद्रता भी की। सिपाहियों की बाइक का शीशा तोड़ डाला। वहीं, दूसरी ओर सोमवार की शाम सोशल मीडिया में इसका वीडियो वायरल हुआ। जिसमें ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिसकर्मियों ने राजा के पिता गिरजा शंकर के साथ मारपीट की है। यह पुलिसकर्मी पहले भी आए थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story