×

Chitrakoot: पुलिस के खदेड़ने पर मंदाकिनी में कूदे 3 जुआरी, एक लापता

Chitrakoot News: मंदाकिनी किनारे जुआ की फड़ संचालित होने की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने टीम ने छापेमारी की। तीन जुआरी मंदाकिनी में कूद पड़े, जिसमें से दो लोग तैरकर बच गए, लेकिन तीसरा नदी में डूब गया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 2 Sep 2022 5:32 PM GMT
Chitrakoot News In Hindi
X

जुआरी की तलाश करते हुए गोताखोर। 

Click the Play button to listen to article

Chitrakoot: मुख्यालय कर्वी स्थित मछली मंडी भैरोपागा के पास मंदाकिनी किनारे जुआ की फड़ संचालित होने की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने टीम ने छापेमारी की। पुलिस के आने की आहट मिलते ही जुआरियों में भगदड़ मच गई। सभी जुआरी पुलिस से बचने के लिए इधर-उधर भागे। इसी बीच तीन जुआरी मंदाकिनी में कूद पड़े। वह तैरकर पुलिस से बचना चाह रहे थे। इनमें दो किसी तरह तैरकर बच गए, लेकिन तीसरा नदी में डूब गया। जिसकी गोताखोरों के सहारे पुलिस तलाश करने में लगी है।

काफी दिनों से नालबंद जुआ का हो रहा संचालन

मछली मंडी भैरों पागा (Fish Market Bhairon Paga) के पास काफी दिनों से नालबंद जुआ का संचालन हो रहा है। किसी ने एसपी को इसकी जानकारी दी थी। एसपी ने जुआडखाने पर नजर रखते हुए धरपकड़ के लिए पुलिस टीम लगाई थी। शुक्रवार को अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे सटीक सूचना मिलने के साथ ही पुलिस टीम पहुंची। टीम ने जुआरियों को दबोचने के लिए कई तरफ से घेराबंदी किया था। जुआरियों को जैसे ही भनक लगी कि पुलिस टीम आ गई है। फलस्वरुप जुआरियों में भगदड़ मच गई।

तीन जुआरी पुलिस से बचने के लिए मंदाकिनी में कूदे

बताते हैं कि उस दौरान करीब एक दर्जन जुआरी मौजूद थे। सभी इधर-उधर भागने लगे। इसी बीच तीन जुआरी पुलिस से बचने के लिए मंदाकिनी में कूद पड़े। स्थानीय लोगों की मानें तो दो जुआरी मंदाकिनी तैरकर दूसरी तरफ भागने में सफल रहे। जबकि तीसरा जुआरी नदी पार नहीं कर पाया और वह गहरे पानी में ही डूब गया। युवक के डूबने की जानकारी होने पर पुलिस महकमे में हडकंप मच गया।

जानकारी मिलते ही एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी (ASP Chakrapani Tripathi), सीओ सिटी हर्ष पांडेय (CO City Harsh Pandey), कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अशोक सिंह (Kotwali in-charge Inspector Ashok Singh) पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। आनन-फानन में स्थानीय गोताखोरों को बुलाया गया और नदी में डूबे युवक की तलाश शुरू की गई। देर शाम तक युवक का कोई पता नहीं चला।

गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश जारी है: सीओ

सीओ हर्ष पांडेय (CO City Harsh Pandey) के मुताबिक नदी में डूबने वाला सीतापुर चौकी क्षेत्र के चितरा गोकुलपुर निवासी चंद्रभान पटेल का 26 वर्षीय बेटा अनिल पटेल है। घटना की जानकारी मिलते ही युवक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। सीओ ने बताया कि गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश चल रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story