×

Chitrakoot : खड़े ट्रक से जा टकराई दो अन्य ट्रक, बीच रोड पलटा वाहन..बिखरी गिट्टी और लगा जाम

इस बीच राजापुर मार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगी रही। बता दें, कि मुख्यालय कर्वी से राजापुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन अधिक होता है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Written By Sunil Shukla (Chitrakoot)Published By aman
Published on: 5 April 2022 9:25 AM GMT
Chitrakoot news two trucks collide against standing truck road jam
X

खड़े ट्रक से जा टकराई दो अन्य ट्रक

Chitrakoot News : जिला मुख्यालय से लोढ़वारा के राजापुर मुख्य मार्ग पर मंगलवार, 05 अप्रैल की तड़के गिट्टी उतार रहे एक ट्रक में दो अन्य ट्रकों ने टक्कर मार दी। इस हादसे में टक्कर के बाद एक ट्रक पलट गया। जिसके बाद दुर्घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई। मुख्य राजमार्ग पर जाम लग गया। करीब तीन घंटे तक कर्वी-राजापुर मुख्य मार्ग अवरुद्ध रहा। काफी प्रयास के बाद पुलिस ने सड़क पर फैली गिट्टी के साथ पलटे ट्रक को हटवाया, तब कहीं जाकर जाम खुल पाया।

इस बीच राजापुर मार्ग पर भारी वाहनों के प्रवेश पर रोक लगी रही। बता दें, कि मुख्यालय कर्वी से राजापुर को जोड़ने वाले मुख्य मार्ग पर भारी वाहनों का आवागमन अधिक होता है।

क्या है मामला?

बताते चलें, कि लोढ़वारा के समीप मंदिर के पास मंगलवार तड़के एक ट्रक सड़क किनारे गिट्टी उतार रहा था। इसी दौरान कर्वी-राजापुर की तरफ से आए रही तेज रफ्तार दो ट्रक गिट्टी उतार रहे ट्रक से जा टकरा। इस टक्कर के बाद एक ट्रक पलट गया। पूरी सड़क पर गिट्टी बिखर गया। सड़क जाम होने से लोगोंमें बेचैनी दिखी।

आसपास मौजूद लोगों ने दोनों ट्रकों के चालक व खलासी को उतारा। चालक को मामूली चोट आई है। कुछ ही देर में दोनों तरफ से गुजरने वाले भारी वाहनों की लंबी लाइन लग गई। सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह और यातायात प्रभारी योगेश यादव टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जाम को देखते हुए ट्रैफिक चौराहे से राजापुर की तरफ जाने वाले वाहनों को बैरिकेडिंग कर रोक दिया गया। रास्ते पर घंटों जाम लगा रहा। फिर, मजदूरों को लगाकर सड़क से गिट्टी हटवाई गई। साथ ही क्रेन मंगवाकर पलटे ट्रक को रास्ते से हटवाया गया। इसके बाद कहीं जाकर जाम खुल सका।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story