Chitrakoot News: पुलिस निखत बानो को रिमांड में लेकर मददगारों को चिन्हित करेगी

Chitrakoot News: माना जा रहा है कि इसके लिए निखत बानो के बरामद दोनों फोन का डॉटा हासिल कर खंगाला जाएगा। इसके साथ ही इनके स्थानीय मददगारों के चेहरे भी बेनकाब होंगे।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Feb 2023 4:55 PM GMT
Chitrakoot Police will taking remand Nikhat Bano
X

Chitrakoot Police will taking remand Nikhat Bano

Chitrakoot News: विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी व उसके चालक नियाज की रिमांड अर्जी मंजूर होने के बाद पुलिस अब दोनों को रिमांड कस्टडी में लेकर उनके मददगारों को चिन्हित करेगी। माना जा रहा है कि इसके लिए निखत बानो के बरामद दोनों फोन का डॉटा हासिल कर खंगाला जाएगा। इसके साथ ही इनके स्थानीय मददगारों के चेहरे भी बेनकाब होंगे। पांच सदस्यीय गठित एसआईटी जांच में भी अब तेजी आएगी।

पिछले 10 फरवरी को विधायक अब्बास अंसारी से जेल में बिना इंट्री मुलाकात करने पर पत्नी निखत बानो अंसारी पकड़ी गई थी। पुलिस ने उनके चालक नियाज को भी गिरफ्तार किया था। जेल के भीतर मोबाइल फोन के साथ ही प्रतिबंधित सामग्री बरामद होने पर दोनों जेल भेजे गए थे। गुरुवार को निखत बानो व चालक नियाज की वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पेशी के साथ ही पुलिस की रिमांड अर्जी मंजूर हुई है।

पूछताछ कर जेल में बिना इंट्री पति से मुलाकात कराने में मदद कराने वाले चिन्हित होंगे

बताते हैं कि शुक्रवार को पुलिस दोनों को जिला कारागार से रिमांड कस्टडी में लेगी। इसके साथ ही दोनों से पूछताछ कर जेल में बिना इंट्री पति से मुलाकात कराने में मदद कराने वाले चिन्हित होंगे। पुलिस मामले में साक्ष्य भी जुटाएगी। सूत्रों की मानें तो जेल में पति से मुलाकात के कई अहम राज भी खुलेंगे। पुलिस निखत बानो के बरामद दोनों मोबाइल का लॉक खुलवाकर उसका डॉटा लेकर काफी कुछ खंगालेगी। मुख्यालय में निखत बानो के मददगारों की विधायक अब्बास अंसारी से मुलाकातें आदि की जानकारी भी पुलिस को हासिल होगी।

मदद करने वाले सपा पदाधिकारी की चल रही तलाश

विधायक अब्बास अंसारी व उनकी पत्नी निखत बानो के मददगारों की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। एसआईटी ने जेल से लेकर बैंक कालोनी के पास के सीसी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है। विधायक की पत्नी निखत बानो को बैंक कालोनी में कमरा दिलाने मददगार सपा के पदाधिकारी की तलाश है। लेकिन मददगार सपाई भूमिगत है। उसके मोबाइल बंद है। पुलिस ने गोपनीय तरीके से कई स्थानो पर छापेमारी भी की है। लेकिन उसका कहीं कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस अधिकारी कहते हैं कि निखत बानो को कमरा दिलाने में सच्चाई छिपाने की जानकारी सामने आई है। जिसकी जांच कराई जा रही है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story