×

सनसनीगेज वारदात: यूपी के बुंदेलखंड में लापता बच्चे का टुकड़ों में शव बरामद, आक्रोशितों ने पुलिस पर किया पथराव

Chitrakoot: चित्रकूट जिले में चार दिन पहले एक मासूम बच्चा लापता हुआ था। जिसका टुकड़ों में शव मिलने से कोहराम मच गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 13 March 2022 12:00 PM GMT (Updated on: 13 March 2022 12:01 PM GMT)
murder of innocent in chitrakoot
X

चित्रकूट में मासूम की हत्या (फोटो-सोशल मीडिया)

Chitrakoot: यूपी के चित्रकूट जिले में सनसनीगेज वारदात से हड़कंप मचा हुआ है। यहां चार दिन पहले एक मासूम बच्चा लापता हुआ था। जिसका टुकड़ों में शव मिलने से कोहराम मच गया है। पूरे मुहल्ले में इस वारदात से आक्रोश है। इस वारदात से आक्रोशित लोगों ने चित्रकूट के रत्नावली मार्ग में और कपसेठी मार्ग में रास्ते जाम कर यातायात बाधित कर दिया है।

दरअसल चित्रकूट में हुई इस सनसनीगेज वारदात पर पुलिस ने बच्चे के शव को जबरदस्ती कब्जे से लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कोशिश की, लेकिन इस पर भीड़ और ज्यादा आक्रोशित हो गई। जिसके बाद पुलिस पर पथराव कर दिया। आक्रोशित लोगों पर जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया।

बता दें, जिले की कर्वी कोतवाली के राघवपुरी निवासी रामप्रयाग उर्फ पराग वर्मा ने पांच दिन पहले 8 मार्च को अपने बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बच्चे के पिता ने अपनी शिकायत में कहा था कि उनका 9 साल का बेटा कन्हैंया दिन में करीब 11 बजे एक लाज के पास खेल रहा था। इसके बाद बच्चा वापस घर ही नहीं लौटा।

बच्चे के घर न वापस आने पर पिता की शिकायत पर पुलिस ने बच्चे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। जिसके बाद पुलिस उसे ढूढने की कोशिश में लग गई। इस बारे में बच्चे के नाना किशोरी ने बताया कि शनिवार को पड़ोसी के घर से बदबू आने के बाद पड़ोंसियों को शक हुआ।

शक के तौर पर घर की तलाशी लेने पर अनाज रखने वाले डिब्बे में बच्चे का शव पड़ा मिला। देखने पर टुकड़ों में मिले बच्चे के शव को देखकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। फिर पुलिस को तुरंत मामले की खबर दी गई। बताया जा रहा कि बच्चे के नाना का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले साधु ने अपने परिवार के साथ मिलकर बच्चे की हत्या कर दी है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story