Chitrakoot: थाना प्रभारियों के करीबी 17 सिपाही हटे, लाइन भेजा गया, महकमे में मची खलबली

Chitrakoot News: एसपी वृंदा शुक्ला ने थाना प्रभारियों के करीबी बनकर काम करने वाले 17 सिपाहियों पर चाबुक चलाया है। सिपाहियों को एसपी ने थानों से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया है

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 27 Dec 2022 4:34 PM GMT
UP Police
X

UP Police। (Social Media)

Chitrakoot News: एसपी वृंदा शुक्ला ने थाना प्रभारियों के करीबी बनकर काम करने वाले ज्यादातर सिपाहियों पर चाबुक चलाया है। ऐसे 17 चिन्हित सिपाहियों को एसपी ने थानों से हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया है। इसके साथ ही रैपुरा थाने में छापेमारी के दौरान ग्रामीणों से हुए विवाद के मामले में सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने तीनों सिपाहियों को लाइन हाजिर किया है।

ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का लगाया आरोप

एक दिन पहले ही सोशल मीडिया में रैपुरा थाने के कौबरा गांव का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों पर मारपीट का आरोप लगाया था। जबकि थाना पुलिस का कहना था कि पुलिसकर्मी गांजा तस्कर को दबोचने के लिए छापेमारी करने गए थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों से अभद्रता करते हुए खदेड़ दिया है।

एसपी वृंदा शुक्ला ने वीडियो का लिया संज्ञान

एसपी वृंदा शुक्ला ने वीडियो का संज्ञान लिया और देर शाम खुद रैपुरा थाने पहुंची। उन्होंने पूरे मामले की जानकारी लेते हुए एएसपी चक्रपाणि त्रिपाठी को जांच के निर्देश दिए। मंगलवार को एसपी ने इस मामले में तीनों सिपाहियों बाबूलाल, धर्मेन्द्र प्रजापति व दिलीप को लाइन हाजिर कर दिया।

इन्हें किया पुलिस लाइन संबद्ध

वहीं दूसरी ओर एसपी ने विभिन्न थाना व चौकियों में तैनात सिपाही अरविंद सोनी व प्रकाश मिश्रा शिवरामपुर, प्रदीप पांडेय कर्वी, लवलेश यादव राजापुर, राघवेन्द्र राजपूत बरगढ, दुर्गेश मानिकपुर, प्रमोद यादव पहाडी, दीपक श्रीवास्तव रैपुरा, आनंद प्रताप भरतकूप, होलिकेन्द्र मऊ, शिवम गुप्ता सीतापुर, रणवीर सिंह बहिल पुरवा, वेदप्रकाश सरधुवा व चालक शफीक अहमद भरतकूप को भी पुलिस लाइन संबद्ध किया है। बताते हैं कि इनमें ज्यादातर सिपाही थाना व चौकी प्रभारियों के करीबी बनकर काम कर रहे थे। जिनमें कुछ की शिकायतें भी सुनने में आ रही थी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story