×

Nikhat Bano Case: एसपी बृंदा शुक्ल समेत सभी पुलिस वाले होंगे DGP से सम्मानित, निखत बानो को किया था गिरफ्तार

Nikhat Bano Case: जिला कारागार में निखत बानो की गिरफ्तारी पर डीजीपी मंगलवार को एसपी चित्रकूट बृंदा शुक्ला, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, सीओ एलआईयू अनुज मिश्र व चौकी प्रभारी जिला कारागार रगोली शयामदेव सिंह को सम्मानित करेंगे।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 13 Feb 2023 6:12 PM GMT
Chitrakoot SP Vrinda Shukla
X

Chitrakoot SP Vrinda Shukla (Image: Social Media)

Nikhat Bano Case: विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो अंसारी जिस मकान को किराए में लेकर रह रही थी। पुलिस ने सोमवार की देर शाम सील कर दिया है। इसके पहले दिन में मकान मालिक को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

निखत बानो ने मुख्यालय कर्वी से सटे बैंक कॉलोनी विकासनगर कपसेठी में पिछले दो जनवरी को किराए पर मकान लिया था। यह मकान सपा नेता ने उनको किराए पर दिलाया था। निखत बानो की जेल में गिरफ्तारी के बाद से पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है। सोमवार को मकान मालिक प्रहलाद साहू को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया था। बताते हैं कि देर शाम पुलिस ने मकान को सील कर दिया है। वहीं दूसरी ओर इस मामले की छानबीन तेज कर दी गई है। सूत्रों की माने तो मामले की जांच के लिए लखनऊ स्तर से विशेष टीमें भी मंगलवार को आने वाली है। हालांकि इसकी पुष्टि कोई अधिकारी नहीं कर रहे हैं।

निखत को गिरफ्तार करने वालो को डीजीपी करेगे सम्मानित

जिला कारागार में निखत बानो की गिरफ्तारी पर डीजीपी मंगलवार को एसपी चित्रकूट बृंदा शुक्ला, सीओ सिटी हर्ष पांडेय, सीओ एलआईयू अनुज मिश्र व चौकी प्रभारी जिला कारागार रगोली शयामदेव सिंह को सम्मानित करेंगे। इन सभी को लखनऊ बुलाया गया है।

एसआईटी हो गयी है गठित

विधायक अब्बास अंसारी की पत्नी निखत बानो के जेल जाने के बाद इस पूरे मामले की जांच के लिए पांच सदस्यीय एसआईटी गठित हो चुकी है। एसआईटी में शामिल कुछ अधिकारियों ने तथ्य जुटाने शुरु कर दिए है। फिलहाल एसआईटी के रडार पर मुख्य रुप से निखत बानो के मददगार बताए जा रहे है। मुख्यालय में किराये पर कमरा दिलाने से लेकर जेल में संपर्क कराने वालों को चिन्हित किया जा हरा है। इन मददगारों की तलाश गोपनीय तरीके से की जा रही है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story