Chitrakoot: तकनीकी सहायक को अज्ञात ट्रक ने रौंदा, हुई मौत

Chitrakoot News: राजापुर थाना क्षेत्र के खटवारा गांव के मजरा आजाद नगर निवासी तकनीकी सहायक को बुधवार की देर शाम अज्ञात ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 7 July 2022 4:56 AM GMT
Chitrakoot Technical assistant death
X

Chitrakoot Technical assistant death (image credit news network)

Chitrakoot News: राजापुर थाना क्षेत्र के खटवारा गांव के मजरा आजाद नगर निवासी तकनीकी सहायक को बुधवार की देर शाम अज्ञात ट्रक ने बुरी तरह रौंद डाला। हादसे की सूचना पाकर पहुंचे परिजन तकनीकी सहायक को लेकर प्रयागराज जा रहे थे। तभी रास्ते में उसने दम तोड़ दिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। खटवारा गांव के मजरा आजाद नगर निवासी 40 वर्षीय मनोज विश्वकर्मा की पहाड़ी ब्लाक में मनरेगा तकनीकी सहायक के पद पर तैनाती है।

मनोज अपने परिवार के साथ मुख्यालय कर्वी में रहते थे। जबकि उसके माता-पिता राजापुर कस्बे के शिक्षक पुरम कॉलोनी में रह रहे हैं। बुधवार की शाम को मनोज राजापुर अपने माता पिता के पास गए थे। वहां से कुछ देर के लिए देखभाल करने को आजाद नगर गए। यहां पर उनका निजी नलकूप भी लगा है। बताते हैं कि देर शाम करीब 9 बजे राजापुर कर्वी मुख्य मार्ग में आजाद नगर मोड़ के पास वह बाइक समय खड़े हो गए।

इसी दौरान गुजर रहे तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने उनको बुरी तरह रौंद डाला। हादसे के बाद चालक ट्रक समेत मौके से भाग निकला। हादसे की सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने परिजनों को अवगत कराया। जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए। तकनीकी सहायक को गंभीर हालत में परिजन प्रयागराज लेकर जा रहे थे।

लेकिन रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक दो भाइयों में बड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इधर तकनीकी सहायक की हादसे में दर्दनाक मौत होने की सूचना मिलते ही महकमे में शोक की लहर छा गई।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story