×

Chitrakoot News: भगवा का अपमान करने वाली फिल्म पठान का विरोध करेगा विश्व हिन्दू महासंघ, बोली ज्योति करवरिया

Chitrakoot: विश्व हिंदू महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति करवरिया का कहना है कि फिल्म के बेशर्म रंग गाने में दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी पहनकर हिंदू धर्म और साधु संतों का अपमान किया गया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 16 Dec 2022 3:12 PM GMT
Chitrakoot News
X

विश्व हिंदू महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति करवरिया 

Chitrakoot News: अभिनेता शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरती नजर आ रही है। फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका की ड्रेस को लेकर विरोध बढ़ता जा रहा है। विश्व हिंदू महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति करवरिया का कहना है कि फिल्म के बेशर्म रंग गाने में दीपिका को भगवा रंग की बिकिनी पहनकर हिंदू धर्म और साधु संतों का अपमान किया गया है। उन्होंने सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी से पठान फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है।

फिल्म पठान देश व समाज में वैमनस्य फैलाने का कार्य करेगी: ज्योति करवरिया

शुक्रवार को महासंघ की प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति करवरिया ने कहा कि फिल्में देश व समाज को दिशा देने के लिए होती हैं। शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत फिल्म पठान देश व समाज में वैमनस्य फैलाने का कार्य करेगी। फिल्म में धार्मिक आस्था एवं श्रद्धा के रंग भगवा का अपमान करने के साथ-साथ नारी की अस्मिता के साथ खिलवाड़ करने से विश्व हिंदू महासंघ आक्रोशित है। उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं को हिंदू संस्कृति का भी ध्यान रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि हम ऐसी किसी भी फिल्म को नहीं चलने देंगे, जिसमें हिंदू मान बिंदुओं का उपहास, देवी देवताओं के अभद्र चित्र व नारी अस्मिता के साथ खिलवाड़ किया गया हो।

फिल्म पठान पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेगी: करवरिया

ज्योति करवरिया ने कहा कि विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष भिखारी प्रजापति के आहवान पर यूपी के सभी जिलों में जिलाधिकारियों के माध्यम से प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के नाम सम्बोधित ज्ञापन सौपकर हिन्दुओं के आस्था के रंग भगवा का अपमान करने वाली फिल्म पठान पर प्रतिबंध लगाने की मांग करेगी। इसके साथ ही सिनेमाघरों के मालिकों से भी अपील करेंगे कि वे इस बेहूदा फिल्म को प्रदर्शित न करें। कहा कि समाचार पत्रों ,न्यूज़ चैनल्स व सोशल साइट्स के माध्यम से भी पठान फिल्म के विरुद्ध जनमत तैयार किया जाएगा। इसके अलावा सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को एक पत्र लिखकर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान को बैन करने की मांग की जायेगी। आरोप लगाया जा रहा है कि ये सब सोची समझी साजिश है जिससे दुनिया में हिंदू और भगवा रंग को बदनाम किया जा सके।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story