Chitrakoot News: चित्रकूट में दर्दनाक हादसा, डंपर और स्कॉर्पियो में आमने-सामने भीषण टक्कर, इतने लोगों की मौत

Chitrakoot News: मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन जेसीबी मंगवाकर स्कॉर्पियो को पीछे खिंचवाया और उसमें फंसे हिमांशु व रामभवन को बाहर निकाला। देखा तो तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 23 Nov 2023 5:11 AM GMT
Chitrakoot Accident News
X

डंपर और स्कॉर्पियो में आमने सामने टक्कर (Newstrack)

Chitrakoot Accident: भरतकूप कस्बे के समीप झांसी मिर्जापुर नेशनल हाईवे पर गुरुवार यानी औज सुबह सुबह करीब चार बजे स्कॉर्पियो और डंपर में आमने-सामने जोरदार सीधी भिड़ंत हो गई। जिसमें स्कॉर्पियो डंपर के नीचे जा घुसी। हादसे में स्कार्पियो सवार चालक और मिस्त्री की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर मौके में पहुंची पुलिस ने जेसीबी के जरिए किसी तरह स्कॉर्पियो में फंसे दोनों शव बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। दोनों मृतकों की शिनाख्त हो गई है।

डंपर और स्कॉर्पियो में सीधी टक्कर

जानकारी के मुताबिक चित्रकूट जनपद के शिवरामपुर चौकी क्षेत्र के वीरा निवासी हिमांशु मिश्रा अपनी स्कॉर्पियो बनवाने के लिए गुरुवार को तड़के करीब चार बजे बांदा जा रहे थे। गाड़ी में उसके साथ बाँदा निवासी मिस्त्री रामभवन भी बैठा थे। बताते हैं कि भरतकूप कस्बे के समीप पहुंचते ही हाईवे में सामने से आ रहे डंपर से स्कॉर्पियो सीधे टकरा गई। डंपर और स्कॉर्पियो की रफ्तार इतनी तेज रही की दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए और स्कॉर्पियो डंपर के नीचे घुस गई। हादसे की सूचना पाकर कुछ देर में भरतकूप थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन जेसीबी मंगवाकर स्कॉर्पियो को पीछे खिंचवाया और उसमें फंसे हिमांशु व रामभवन को बाहर निकाला। देखा तो तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी और दोनों के शव पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। इधर हादसे में हुई मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। थाना प्रभारी भरतकूप सूबेदार बिंद ने बताया कि स्कॉर्पियो और डंपर की टक्कर में दोनों की मौतें हुई हैं। स्कार्पियो सवार दोनों लोग गाड़ी बनवाने बांदा जा रहे थे।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story