Chitrakoot News: शौच को गई युवती को जबरन बाइक पर बैठाया, होटल में लाकर आरोपी ने किया दुष्कर्म

Chitrakoot News: युवती का आरोप है कि पुलिस ने उस पर दबाव बनाकर युवक के पक्ष में बयान कराया। इसके बाद उसे मऊ थाने ले जाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 30 Aug 2024 5:47 PM GMT
The girl who went to defecate was Forced to sit on bike, brought to hotel and raped
X

शौच को गई युवती को जबरन बाइक पर बैठाया, होटल में लाकर किया दुष्कर्म: Photo- Social Media

Chitrakoot News: उत्तर प्रदेश के जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली युवती ने के युवक पर शौच के दौरान जबरिया बाइक से कर्वी में लाकर एक होटल में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। युवती की तहरीर पर एसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए है। पुलिस का कहना है कि युवती स्वेच्छा से आई थी। होटल से बरामदगी के दौरान उसने खुद बयान भी दिया है।

शुक्रवार को एसपी को प्रार्थना पत्र देकर युवती ने बताया कि बीते 26 अगस्त की शाम को वह शौंच करने गई थी। तभी गांव का युवक जबरिया बाइक में बैठाकर कर्वी के एक होटल में ले आया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती ने पुलिस पर दबाव बनाकर बयान देने का लगाया आरोप

उधर युवती के परिजनों ने मऊ थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। लोकेशन ट्रेश कर होटल पहुंची पुलिस ने युवती को बरामद कर युवक को दबोच लिया। युवती का आरोप है कि पुलिस ने उस पर दबाव बनाकर युवक के पक्ष में बयान कराया। इसके बाद उसे मऊ थाने ले जाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने दिया अपना तर्क

एसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि युवती अपनी मर्जी से ही युवक के साथ आई थी। अगर जबरिया लाने जैसी बात होती तो मऊ से कर्वी तक वह कहीं भी शोर मचा सकती थी। होटल में मिलने के बाद युवती ने पुलिस को बयान भी दिया है। जिसका वीडियो रिकार्डिंग भी है। वह पति के साथ जाने को तैयार नहीं थी। बाद में माता-पिता के साथ गई है।

बताया कि युवती की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए गए है। मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story