×

Chitrakoot News: इटखरी प्रधान व उनके बेटे पर गौशाला में दिनदहाड़े जानलेवा हमला, हालत गंभीर

Chitrakoot News: दोनों की बेरहमी के साथ लाठी-डंडों से धुनाई कर दी। घायल प्रधान व बेटे को बेहोशी की हालत में सीएचसी शिवरामपुर ले जाकर भर्ती कराया गया है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 23 Sep 2023 8:38 AM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News  (photo: social media )

Chitrakoot News: भरतकूप थाना क्षेत्र के इटखरी ग्राम प्रधान व उनके बेटे पर शनिवार की सुबह गौशाला में छह लोगों ने लामबंद होकर जानलेवा हमला कर दिया। दोनों की बेरहमी के साथ लाठी-डंडों से धुनाई कर दी। घायल प्रधान व बेटे को बेहोशी की हालत में सीएचसी शिवरामपुर ले जाकर भर्ती कराया गया है। पुलिस ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है।

कर्वी ब्लाक की ग्राम पंचायत इटखरी में पिछले महीने तक तीन सदस्यीय संचालन समिति गठित रही है और ग्राम प्रधान के वित्तीय अधिकार सीज रहे है। अभी दो सप्ताह पहले ही डीएम अभिषेक आनंद अंतिम जांच रिपोर्ट के आधार पर प्रधान सुरेश प्रसाद के वित्तीय अधिकार बहाल किए है। फलस्वरूप दूसरा पक्ष लामबंद हो गया। बताते हैं कि शनिवार की सुबह करीब आठ बजे प्रधान सुरेश प्रसाद अपने बेटे 18 वर्षीय जितेन्द्र के साथ पानी का टैंकर लेकर गौशाला पहुंचा। यहां पर संरक्षित गोवंशों की संचालन व्यवस्था प्रधान देख रहे थे। इसी दौरान एक पूर्व प्रधान समेत छह लोग लामबंद होकर पहुंचे और प्रधान व उनके बेटे से विवाद करना शुरु कर दिया। सभी ने घेरकर प्रधान व बेटे को लाठी-डंडों से मारपीट की व धारदार हथियारों से हमला किया। इसके बाद हमलावर मौके से भाग निकले। बेटे को डॉक्टरों ने प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया है।

रंजिश के चलते हुई मारपीट

सूचना पाकर पहुंचे प्रधान के परिजनों ने दोनों घायलों को सीएचसी शिवरामपुर में दाखिल कराया। गंभीर रुप से घायल प्रधान व उसके बेटे को बेहोशी की हालत में अस्पताल लाया गया। थाना प्रभारी भरतकूप सूबेदार बिंद ने बताया कि चुनावी रंजिश का मामला है। दोनों पक्षों के बीच काफी पहले से विवाद चल रहा है। मारपीट हुई है। प्रधान पक्ष की तरफ से छह लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story