Chitrakoot News: सांसद आरके पटेल का आरोप, बोले- पार्टी के लोगों ने ही की हराने की कोशिश

Chitrakoot News: जीत के बाद भाजपा सांसद ने पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं पर बड़ा आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पार्टी स्तर पर ही उन्हें हराने में कोई कसर नहीं छोड़ी गई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 5 Jun 2024 3:04 PM GMT (Updated on: 6 Jun 2024 1:03 PM GMT)
Chitrakoot News
X

भाजपा सांसद आरके पटेल। (Pic: Newstrack)

Chitrakoot News: भाजपा प्रत्याशी निवर्तमान सांसद आरके सिंह पटेल मतगणना के बाद दूसरे दिन बुधवार को अपने आवास पर बातचीत के दौरान चुनाव में पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के स्तर पर होने वाली गड़बड़ी पर खुलकर बोले। उन्होंने कहा कि उनके साथ चुनाव में भितरघात नहीं, बल्कि खुलकर घात हुआ है। इसकी पूरी जानकारी हाईकमान स्तर को भी है। उनको हराने के लिए किसी तरह की कसर नहीं छोड़ी गई।

पार्टी के लोगों पर विरोध का आरोप

निवर्तमान सांसद ने कहा कि केन्द्र व यूपी सरकार के विकास कार्यों को आम जनमानस के बीच पूरी तरह से नजर अंदाज करते हुए पार्टी के ही लोगों ने जातिवादी हवाओं को तेजी पकड़ाई है। दो समाज के लोगों ने जातिवाद को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म में जमकर हवा दी। गांव-गांव जाकर लोगों के बीच रोया गया। पार्टी स्तर पर ही बूथ-शक्ति केन्द्र से लेकर मंडल व जिला स्तरीय जिम्मेदार पदाधिकारियों ने उनको हराने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। पार्टी के कई वरिष्ठ नेता खुलकर समाज के बीच जाकर उनको हराने के लिए कई तरह की भ्रामक बातें पेश की है। फिर भी मतदाताओं ने साथ देते हुए मोदी सरकार के कार्यों पर मतदान किया है। जो भी कमियां सामने आ रही हैं, उनको भविष्य में दूर किया जाएगा।

पार्टी करेगी समीक्षा

भाजपा जिला अध्यक्ष लव कुश चतुर्वेदी ने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में जो भी पदाधिकारी लिप्त था उसके लिए मंथन चिंतन चल रहा है। एक कमेटी बनाई गई है जिसके द्वारा विरोधी गतिविधियों में लिप्त पदाधिकारी की सूची क्षेत्रीय कार्यालय के माध्यम से प्रदेश कार्यालय भेजी जाएगी। साथ ही पार्टी समीक्षा भी कर रही है। समीक्षा कर कर्मियों को भी दूर किया जाएगा। पूर्व की भांति जनता के बीच पहुंचकर और मजबूती से अपनी बात रखी जाएगी। गुमराह करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। धर्मनगर के विकास में प्रदेश वा केंद्र सरकार दोनों कार्य कर रही हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story