×

Chitrakoot News: इंडी गठबंधन दलों की नीति और नियति में एकता नहीं, सिर्फ अफवाह फैला रहे: ब्रजेश पाठक

Chitrakoot News: डिप्टी सीएम ने पार्टी पदाधिकारियों से चुनाव के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही बांदा में होने वाली केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर मंथन करते हुए रणनीति बनाई।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 17 May 2024 3:49 PM GMT
Chitrakoot News
X

कार्यकर्ताओं के साथ डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Pic:Newstrack)

Chitrakoot News: प्रचार के आखिरी दौर में बांदा-चित्रकूट संसदीय सीट पर सियासत गरमाई हुई है। आखिरी दिन शनिवार को बांदा में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की चुनावी जनसभा है। इधर ब्राहृमणों में भाजपा प्रत्याशी के प्रति खासी नाराजगी की वजह से पार्टी के प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने डेरा डाल रखा है। शुक्रवार की शाम प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी धर्मनगरी चित्रकूट पहुंचे। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से चुनाव के संबंध में जानकारी लेने के साथ ही शनिवार को बांदा में होने वाली केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह की जनसभा को लेकर मंथन करते हुए रणनीति बनाई।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से भी बातचीत की। कहा कि पहले चरण से लेकर चौथे चरण तक भाजपा एकतरफा जीत रही है। विपक्षी इंडी गठबंधन बुरी तरह पराजय का सामना कर रहा है। गठबंधन में शामिल दलों ने पहले चरण में कोई ज्वाइन मीटिंग नहीं की है। दूसरे चरण में केवल औपचारिकता निभाई है। अब तक केवल यह प्रेस-कांफ्रेंस तक सीमित रहे है। कहा कि इंडी गठबंधन को जनता ने नकार दिया है। सपा की गुंडई, अराजकता और माफियागीरी को जनता भूली नहीं है। इनकी नीति और नियति में एकता नहीं है। कांग्रेस भ्रष्टाचार के दलदल में डूबे होने की वजह से उबर नहीं पा रही है। जनता ने इंडी गठबंधन को नकार दिया है। इस दौरान जिलाध्यक्ष लवकुश चतुर्वेदी, पूर्व ब्लाक प्रमुख जयप्रकाश पांडेय, देव त्रिपाठी, ब्लाक प्रमुख अरविंद मिश्र आदि मौजूद रहे।

भाजपा यूपी की सभी सीटें जीत रही

डिप्टी सीएम ने कहा कि इस समय मोदी की लहर चल रही है। यूपी की सभी 80 सीटें भाजपा जीत रही है। पांचवे चरण तक भारी अंतर आएगा। विपक्षियों की जमानत जब्त हो जाएगी। कहा कि अखिलेश यादव चार चुनाव हार चुके है। मोदी सरकार की गरीब कल्याण की योजनाएं जन-जन तक पहुंची है। इंडी गठबंधन पूरी तरह फ्लाप साबित होगा।

सपा सरकार में ट्रेन से मंगवाना पड़ता था पानी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा कि वह यूपी पहले ही छोंडकर भाग गए है। राहुल गांधी पहले धरातल को समझें, उनके पास जनता नही है। सपा सरकार में बुंदेलखंड में ट्रेन से पानी मंगवाना पड़ता था। इंडी गठबंधन में परिवारवादी पार्टियां है। बांदा सीट पर ब्राहृमणों की नाराजगी के सवाल पर कहा कि किसी में कोई नाराजगी नहीं है। सभी लोग भाजपा के पक्ष में एकजुट है। विपक्षी केवल अफवाह फैला रहे है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story