×

Chitrakoot News: जमीनी विवाद के मामले में विपक्षी ने आंगनबाड़ी सहायिका पर गाड़ी चढ़ाने का किया प्रयास

Chitrakoot News: पीड़िता ने बताया कि उसने 10 बीघा दो बिस्वा जमीन भुवनेस्वर मिश्रा निवासी मनगवां से 2005 में खरीदी थी। जिसकी मृत्यु हो चुकी है। उसका दाखिल खारिज उसका बेटा विकास मिश्रा नही होने दे रहा है।

Sunil Shukla (Chitrakoot)
Published on: 19 April 2024 2:58 PM GMT
Chitrakoot News
X

Chitrakoot News (Pic:Social Media)

Chitrakoot News: जमीनी विवाद के मामले को लेकर एसडीएम मानिकपुर के बुलाने पर तहसील आई आंगनबाडी सहायिका के ऊपर दूसरे पक्ष ने जान से मारने की धमकी देते हुए वाहन चढाने का प्रयास किया। सहायिका वहीं गिरकर बेहोश हो गई। आनन-फानन में पहुंचे मौजूद लोगों ने उसे सीएचसी ले जाकर दाखिल कराया। जहां इलाज के बाद होश में आने के बाद अमचुर नेरूवा निवासी मारकुंडी में आंगनबाडी सहायिका पद पर कार्यरत रन्नो देवी ने बताया कि उसके साथ विपक्षी ने अभद्रता करके जान से मारने की धमकी देकर वाहन चढाने का प्रयास किया तो एसडीएम की सुरक्षा में तैनात गार्डो ने कोई बीच-बचाव तक नहीं किया।

मामले की जांच जारी- एसडीएम

उन्होनें बताया कि उसने 10 बीघा दो बिस्वा जमीन भुवनेस्वर मिश्रा निवासी मनगवां से 2005 में खरीदी थी। जिसकी मृत्यु हो चुकी है। उसका दाखिल खारिज उसका बेटा विकास मिश्रा नही होने दे रहा है। शुक्रवार को वह एसडीएम के बुलावे पर मामले में समझौते के लिए तहसील पहुंची थी। इस दौरान वह तहसील के बाहर अपने कागजात की फोटो कांपी कराने जा रही थी। तभी पहले से मौजूद विकास ने अभद्रता करते हुए जान से मारने की धमकी देकर वाहन चढाने का प्रयास किया। जिस पर वह बेहोश होकर गिर गई। एसडीएम पंकज वर्मा ने बताया कि दोनो पक्षो के बीच जमीन को लेकर दाखिल खारिज का विवाद चल रहा है। पट्टीदारी के कई लोगों के नंबर शामिल है। वह पूरे मामले की जांच करवा रहे है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story